बॉलीवुड

बड़े मियां छोटे मियां' का Teaser रिलीज, Akshay Kumar और Tiger Shroff मचाएंगे तबाही, जानिए!

बड़े मियां छोटे मियां का Teaser रिलीज, Akshay Kumar और Tiger Shroff मचाएंगे तबाही, जानिए!
x
Bade Miyan Chote Miyan क्रिसमस के मौके पर 2023 में रिलीज होने जा रही है.

नई दिल्ली : Akshay Kumar एक ऐसे सुपरस्टार है जिनकी सालभर में 10 से 15 फिल्मे रिलीज होती है. फिर भी पूरी एनर्जी के साथ अक्षय कुमार अपने काम में फोकस करते है. बता दे की इस साल अक्षय कुमार में पास 5 से ज्यादा फिल्मे है जो जल्द से जल्द रिलीज होने जा रही है. अक्षय कुमार एक्शन हीरो यानि एक्टर Tiger Shroff के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे. फिल्म का टीजर इतना शानदार है की लग रहा है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में जरूर धमाल मचाएगी.


अक्षय कुमार ने फिल्म के टीजर को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट में शायर करते हुए लिखा की डियर Tiger Shroff "जिस साल तुमने इस दुनिया में डेब्यू किया (जन्म लिया) मैंने उस साल फिल्मों में डेब्यू किया था. फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल एक्शन".

फिल्म का टीजर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. टीजर देख कर लग रहा है की ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. ये फिल्म 1998 में 'अमिताभ बच्चन और गोविंदा की पॉपुलर फिल्म थी. बताया जाता है की ये फिल्म 2023 में क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा.



जानकारी के मुताबिक 'Bade Miyan Chote Miyan' को अली अब्बास जफर डायरेक्टकर रहे है. वहीं वाशु भागनानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. वाशु भगनानी ने कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसमें दो लेजेंड-अमिताभ बच्चन और गोविंदा नजर आए थे. इसे मेरे फेवरेट डेविड धवन जी ने डायरेक्ट किया था. मुझे खुशी है कि मेरे छोटे मियां जैकी यह मैजिक अली अब्बास जफर के साथ मिलकर क्रिएट करेंगे. Akshay Kumar और Tiger Shroff को अपने बड़े मियां और छोटे मियां के रोल में पाकर बहुत आभारी हूं.

Next Story