बॉलीवुड

प्लेन की खराब सीट ने आलिया-रणबीर के दिल की बजा दी थी घंटी, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

प्लेन की खराब सीट ने आलिया-रणबीर के दिल की बजा दी थी घंटी, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
x
रणबीर और आलिया की प्लेन से शुरू हुई थी लव स्टोरी ने एक दूसरे को बना दिया जीवन साथी

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Love Story: प्यार की शुरूआत किसी भी जगह, कोई भी वक्त हो सकती है। ऐसी ही कुछ प्रेम कहानी बॉलीबुड के शानदान कपल रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की। कहते जोड़ी उपर वाला बनाता है तो इसके लिए कुछ-न-कुछ रास्ता भी वही तैयार करता है। रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब वे दोनों फिल्म की सूटिंग करने के लिए जाने के दौरान प्लेन में सफर कर रहे थें और उनकी सीट खराब हो गई। यही से दिल धक्क-धक्क की शुरूआत हो गई।

रणवीर ने कह दी वह बात जो सोच रही थी आलिया

रोमांटिक प्रेम कहानी का अंश बनी प्लेन की वह सीट जो कि कुछ समय के लिए खराब हो गई। जिस पर रणबीर कहते है कि इस सीट को भी इसी समय खराब होना था। दरअसल बगल में बॉलीबुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया जो बैठी थी। यह सुनकर आलिया का दिल भी रणवीर की ओर आकार्षित हो गया। क्योकि ऐसा ही कुछ आलिया सोच रही थी। जिसे रणबीर कहते नजर आए।

रणवीर के दूसरी जगह बैठने पर हो गई थी नाराज

प्रेम कहानी में बताया गया है कि सीट खराब होने के चलते रणवीर दूसरी जगह बैठ गए और इससे आलिया नाराज हो गई। हांलाकि सीट ठीक होते ही रणबीर दुबारा आलिया के पास आकर बैठ गए। दरअसल रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट फिल्म ब्राम्हास्त्र की सूटिंग करने के लिए जा रहे थें। उस वक्त यह वाक्या था। उनके इस लव स्टोरी को आगे बढ़ाने में फिल्म ब्राम्हस्त्र ने और ज्यादा काम कर दिया।

5 वर्ष तक करते रहे एक दूसरे को डेटिंग

रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की प्लेन से शुरू हुई लव स्टोरी का यह सफर 5 वर्ष बाद अप्रैल 2022 में विवाह के साथ ही जीवन साथी के रूप में पूरा हुआ। दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से परखने के बाद विवाह बंधन में बंध गए तो वही अब वे दोनों माता-पिता भी बनने जा रहे है। इसकी जानकारी स्वयं आलिया भट्ट ने लोगो को दी है। आलिया भट्ट आपनी सासू मां यानि की नीतू कपूर के जन्मदिन उन्हे विश करने के साथ ही दादी बनने की खुशखबरी भी दी है।

Next Story