बॉलीवुड

अभी-अभी आई बुरी खबर, एक्टर पवन सिंह की हार्ट अटैक से मौत, सिनेमा जगत में शोक की लहर

pawan singh
x

pawan singh 

Actor Pawan Singh Passed Away: कोरोना काल के पहले से सिनेमा जगत के कई मशहूर एक्टर्स का निधन अचानक हार्ट अटैक की वजह से हुई है.

Pawan Singh Death, Actor Pawan Singh Passes Away: कोरोना काल के पहले से सिनेमा जगत के कई मशहूर एक्टर्स का निधन अचानक हार्ट अटैक की वजह से हुई है. सिनेमा जगत का समय पिछले 3 सालो से सही नहीं चल रहा है. हार्ट अटैक से सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ शुक्ला सहित कई बड़े एक्टर का निधन हो गया था. सिनेमा जगत में लगातार एक के बाद एक सितारों के निधन से देश में कोहराम मच गया है. दरअसल एक और दिग्गज कलाकार के निधन से इंडस्ट्री हिल गई है. पवन सिंह ने महज 25 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. पवन सिंह की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक पवन सिंह को हार्टअटैक शुक्रवार सुबह लगभग 5 बजे आया था. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और जहां उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पवन कर्नाटक के रहने वाले थे. कर्णाटक के मांड्या जिले में उनका अंतिम संस्कार भी किया गया.


पवन सिंह मुंबई में रहते थे. वह हिंदी और तमिल के कई सीरियल्स में काम कर चुके थे. वहीं पवन की अचानक मौत से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में है. हालांकि अभी तक एक्टर की मौत की डिटेल्स को लेकर कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गई है.

पवन सिंह के निधन (Pawan Singh Death News In Hindi) से उनके फैंस टूट गए है. और सोशल मीडिया में अन्य सितारों के तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है.

Next Story