बॉलीवुड

विराट कोहली को लेकर आई अभी-अभी बुरी खबर, चाहने वालो को लगा शॉक्ड, जाने वजह?

विराट कोहली को लेकर आई अभी-अभी बुरी खबर, चाहने वालो को लगा शॉक्ड, जाने वजह?
x
Virat Kohli News: : विराट कोहली क्रिकेट के देवता कहलाते है. विराट कोहली को एक महान खिलाडी के रूप में जाना जाता है.

Virat Kohli News: विराट कोहली क्रिकेट के देवता कहलाते है. विराट कोहली को एक महान खिलाडी के रूप में जाना जाता है. क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है. विराट कोहली अपनी शतकीय पारी से महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भी पीछे छोड़ दिया है. विराट कोहली मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में रहती है. अब विराट कोहली को लेकर बुरी खबर आ गई है. जिसके बाद उन्होंने अपने चाहने वालों का दिल तोड़ दिया.

इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे तीन टेस्ट (IND vs ENG) के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. टीम में विराट कोहली (Virat Kohli out from test Series) शामिल नहीं है. दरअसल, कोहली निजी कारणों से चलते अब पूरे टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. कोहली के न खेलने से यकीनन सीरीज का रोमांच कुछ कम हुआ है और फैन्स काफी निराश भी है.

वहीं कोहली को लेकर अब बीसीसीआई ने अपडेट दिया है. प्रेस रिलीज में बीसीसीआई ने कोहली को लेकर लिखा है कि उन्होंने निजी कारणों के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर होने का फैसला कियै है. विराट ने अपनी यह बात बोर्ड से बता दी थी.

इसके अलावा बीसीसीआई ने जारी प्रेस रिजीज में आगे ये भी बताया है कि जडेजा और केएल राहुल अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं. वो टेस्ट का हिस्सा तभी बन पाएंगे, जब उनका फिटनेस टेस्ट सामने आएगा. बीसीसीआई मेडिकल टीम उनपर निगरानी रख रही है.

Next Story