बॉलीवुड

अक्षय कुमार को लेकर अभी-अभी आई बुरी खबर, बेटी नितारा के दोनों हांथो में कुत्ते ने काटा, जानिए पूरा मामला...

अक्षय कुमार को लेकर अभी-अभी आई बुरी खबर, बेटी नितारा के दोनों हांथो में कुत्ते ने काटा, जानिए पूरा मामला...
x
Akshay Kumar daughter Nitara: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Akshay Kumar daughter Nitara: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। अपनी अदाकारी और फिटनेस के दम पर लाखों का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार को इस समय आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन एक दौर था जब उन्हें हिट फिल्मों की गारंटी माना जाता था। साल 1991 में बॉलीवुड में फिल्म 'सौगंध' से डेब्यू करने वाले अक्षय को उस समय जरा अंदाजा नहीं होगा कि वह आगे चलकर लाखों-करोड़ों लोगों के पसंदीदा सितारों में शुमार होंगे। अपने तीन दशक से ज्यादा के करियर में अक्षय ने बॉलीवुड को लगभग 136 फिल्मों से नवाजा है. दरअसल हाल ही में उनकी बेटी नितारा को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल उनके पालतू कुत्ते ने दोनों हाथों पर काट लिया था।

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बताया कि उनकी बेटी नितारा को पालतू कुत्ते ने दोनों हाथों में काट लिया है। जिसके बाद उनकी बेटी ने इसकी शिकायत नहीं की और इसे एक महज एक हादसा बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पालतू कुत्ते का नाम फ्रेडी है और क्रिसमस के दौरान ये वाकया हुआ था।


ट्विंकल ने लिखा, 'रेबीज के तीन शॉट और बाद में टेटनस का एक शॉट के बावजूद उसे कोई पछतावा नहीं। वह तो इसे एक दुर्घटना बताती है। कहती है कि फ्रेडी का इरादा मुझे काटने का नहीं था। और जब तक फ्रेडी ठीक है, तो इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता।

ट्विंकल ने आगे लिखा है कि बेटी ने लकड़ी के साथ चिकन को न खा ले। उसने उसे खींचने की कोशिश की। मगर ये उस पर ही उल्टा पड़ गया और नितारा के दोनों हाथों को काट लिया।

Next Story