बॉलीवुड

अक्षय कुमार के चाहने वालो के लिए आई बुरी खबर, सेट पर हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में चल रहा युवक का इलाज

अक्षय कुमार के चाहने वालो के लिए आई बुरी खबर, सेट पर हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में चल रहा युवक का इलाज
x
Accident On Akshay Kumar's Film Set: अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

Accident On Akshay Kumar's Film Set: अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. उन्होंने एक से एक हिट फिल्मो में काम किया है. बता दे की इन दिनों एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाले फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म को मशहूर एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर के द्वारा बनाई जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवजी महाराज की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग चल ही रही थी इस बीच एक बुरी खबर ने हंगमा मचा दिया है. अक्षय कुमार के फैंस के लिए ये बेहद ही बुरी खबर है.

आपको बता दे की फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौड़ले सात' की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है. जिससे शूटिंग रोक दी गई है. दरअसल शूटिंग के दौरान 19 साल का लड़का किले की किलेबंदी से 100 फीट नीचे गिर गया है. जानकारी के मुताबिक लड़का इस कदर से ऊपर गिरा है जिसकी वजह से वो गंभीर रूप से घायल भी हो गया है. वही लड़के का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. लड़के की पहचान नागेश खोबरे के रूप मी हुई है.

नागेश का एक्सीडेंट रात 9 बजे शनिवार के दिन हुआ था. बताया जाता है की महेश मांजरेकर शूटिंग के दौरान नागेश अपना संतुलन खो बैठा और 100 फीट नीचे गिर गया. लड़के के एक्सीडेंट से अक्षय कुमार काफी दुखी हुए है. और इलाज में हर संभव मदद करने को कहा है. नागेश को महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित नागेश सी. पी. आर. अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Next Story