बॉलीवुड

Sidharth Malhotra और Kiara Advani की शादी में आई बुरी खबर? इस करीबी की तबियत हुई ख़राब, एक्टर का हुआ बुरा हाल

Siddharth Malhotra Kiara Advani
x

Siddharth Malhotra Kiara Advani

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूजे के हो गए हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूजे के हो गए हैं. दोनों स्टार कपल की शादी प्यार भरे सप्ताह यानी वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) में हुई. आज से ठीक सात दिन बाद 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2023) मनाया जाएगा. जैसलमेर (Jaisalmer) के होटल सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) में कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को अग्नि के 7 फेरे लिए. स्टार कपल की शादी के लिए खास इंतजाम किया गया था. शादी में रंग में भंग तब पड़ गया. जब संगीत के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sunil Malhotra) के पिता सुनील मल्होत्रा अचानक बीमार हो गए.

हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि संगीत के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी.

बताया जा रहा है कि संगीत सेरेमनी चल रही थी कि तभी सिद्धार्थ के पिता की तबीयत बिगड़ी. उन्हें उल्टियां हुईं जिससे परिवार के सभी लोग काफी घबरा गए. मेहमानों में थोड़ी अफरा-तफरी फैल गई. जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया.


सिद्धार्थ के पिता को उनके कमरे मे ले जाया गया और आराम की सलाह दी गई. हालांकि बताया जा रहा है कि रेस्ट के बाद उनकी तबीयत सुधरी तो वो फिर से बाकी परिवार के साथ संगीत में पहुंचे. काफी देर रात तक संगीत चलता रहा.

कहा जा रहा है कि दिल्ली और मुंबई में सिद्धार्थ और कियारा कोई रिसेप्शन नहीं करने वाले हैं. बल्कि शादी का रिसेप्शन आज रात जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में ही होगा. जिसमें शादी में शामिल मेहमानों के अलावा कुछ और बॉलीवुड सेलेब्स के पहुंचने की भी उम्मीद है.

कहा जा रहा है कि सलमान खान, शाहरुख खान, काजोल और अजय देवगन भी इस रिसेप्शन का हिस्सा बन सकते हैं. पहले खबर थी कि एक रिसेप्शन पहले दिल्ली में होगा और इसके बाद मुंबई में बॉलीवुड के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जाएगा जिसमें वो सभी लोग इनवाइट होंगे जो इस शादी का हिस्सा नहीं बने.

Next Story