बॉलीवुड

Bad News For Shilpa Shetty: मेरा मर्द किसी और की बाहों में सो रहा था...और मै इतने सालो से यूज हो रही?

Bad News For Shilpa Shetty
x

Bad News For Shilpa Shetty

Bad News For Shilpa Shetty: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मानी जानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी shilpa shetty) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Bad News For Shilpa Shetty: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मानी जानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी shilpa shetty) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर चर्चा है. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये पहली वेब सीरीज होगी. जैसा की आप लोग जानते है की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से शादी के पहले अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी. दोनों के अफेयर्स की कहानी आज भी सोशल मीडिया में धूम मचाती है. अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही अपने लव स्टोरी और ब्रेकअप के लिए मशहूर है. बताते चले की अक्षय कुमार के साथ अगर किसी भी एक्ट्रेस का लम्बे समय तक अफेयर रहा तो वो कोई और नहीं बस शिल्पा शेट्टी ( shilpa shetty ) है. फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के दौरान अक्षय और शिल्पा करीब आये थे। वही फिल्म 'धड़कन' ( dhadkan ) के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप की वजह कोई और नहीं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना थी. जो आज अक्षय कुमार की पत्नी है. और शिल्पा शेट्टी की सबसे करीबी फ्रेंड थी.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने कहा था की इस चीज़ की उन्होंने कभी कल्पना भी नही की थी. की उनके साथ कभी ऐसा होगा? एक्ट्रेस शिल्पा ने कहा की मै ट्विंकल से नाराज नहीं हूँ और न ही उनका कोई दोष है. जब मेरा मर्द किसी दूसरे के बाहो में सो रहा है तो दूसरे को ब्लेम देने से क्या मिलेगा।


शिल्पा ने कहा की मेरा अक्षय कुमार ने इस्तेमाल किया. और मुझे एक तरह से कोई और मिल जाने पर फेक दिया। एक्ट्रेस ने बताया था की उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है. बस अक्षय से है. ऐसा क्यों किया? एक दिन उन्हें भी यही सब झेलना होगा. मैंने सब झेल लिया। और खुशकिस्मत भी हूँ. भगवान ने मुझे सहने की इतनी हिम्मत दी है.

खैर अब दोनों सितारे अपनी निजी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके है. शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. वही अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से. दोनों सितारे अपनी जिंदगी में मौज मस्ती कर रहे है. ये एक समय था जो बीत गया.


Next Story