बॉलीवुड

बुरी खबर! दीपिका पादुकोण हुई बीमार? पति रणवीर सिंह और परिवार हुआ परेशान...

बुरी खबर! दीपिका पादुकोण हुई बीमार? पति रणवीर सिंह और परिवार हुआ परेशान...
x
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. इन दिनों दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाली है.

Deepika Padukone Fever: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. इन दिनों दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाली है. फाइटर फिल्म 25 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है. दीपिका और ऋतिक की अपकमिंग फिल्म का फैंस तेजी से इंतज़ार कर रहे है. इस फिल्म में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी में हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक बुरी खबर शेयर कर फैंस को बेचैन कर दिया है.

दीपिका ने खुद इंटाग्राम में अपने फैंस को बताया है कि वह ‘फाइटर’ के ट्रेलर इवेंट में शामिल नहीं हो पाई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम फाइटर को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “अपने स्क्वाड्रन को मिस करूंगी. गुड लक टीम! (पंच इमोजी) #फाइटर #फाइटरट्रेलर”. पोस्ट में दीपिका ने कुछ इमोजी शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है वह बीमार पड़ गई हैं. एक्ट्रेस की तबियत ख़राब होने से पति रणवीर सिंह और उनका परिवार परेशान हो गया है.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनाया गया है. ठंडे मौसम में रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है. दीपिका और ऋतिक रोशन के प्यार की कमेस्ट्री देखने को लोग हैरान है.

Next Story