बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput के घर से आई बुरी खबर, एक्टर की मौत के 3 साल बाद परिवार के इस करीबी सदस्य की हुई मौत, बहन का रो-रोकर बुरा हाल

Sushant Singh Rajput
x

Sushant Singh Rajput 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के महसूर एक्टर थे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के महसूर एक्टर थे. बताते चले की एक्टर की 3 साल पहले मौत हो गई थी. सुशांत की मौत से हर कोई टूट गया था. बॉलीवुड की गलियारों में सन्नाटा फ़ैल गया था. अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के घर से एक और दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जिसमे बताया जा रहा है की सुशांत के मौत के ढाई साल बाद उनके चहेते डॉग फ़ज (Fudge) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

इस बात की जानकारी खुद एक्टर सुश्नात सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने इंस्टाग्राम अकॉउंट में ट्वीट कर दी है. उन्होंने काफी इमोशनल पोस्ट किया है. जिसके साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक तस्वीर में फ़ज के साथ सुशांत और दूसरी तस्वीर में प्रियंका खुद डॉगी फ़ज के साथ नजर आ रही हैं.



बताते चले की डॉग फ़ज (Fudge) सुशांत सिंह का चाहता था. और बेहद करीब भी था. दोनों के मौज मस्ती के कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहते थे. फज के जाने के बाद एक्टर की बहन का बुरा हाल है. प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए बताया की डॉगी फैज उन्हें सुशांत सिंह के मौजूदगी के पल याद दिलाता था. यही नहीं फैज के अचानक निधन से फैंस भी बेहद दुखी है.

प्रियंका ने फज के लिए ये किया ट्वीट

दिवंगत सुशांत सिंह की बहन प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा "फज आख़िरकार लंबे समय के बाद तुम भी अपने दोस्त के पास स्वर्ग में चले गए. जल्द मिलूंगी. तब तक के लिए मेरा दिल बुरी तरह टूट चुका है."


प्रियंका की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस उन्हें खुद को सँभालने की हिम्मत दे रहे है. वही कुछ फैंस ये भी कह रहे है की अब दोनों की मुलाक़ात ऊपर होगी.

Next Story