बॉलीवुड

Youtuber Armaan Malik को लेकर आई बुरी खबर, बेटा हुआ अस्पताल में भर्ती, Payal-Kritika Malik का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Youtuber Armaan Malik को लेकर आई बुरी खबर, बेटा हुआ अस्पताल में भर्ती, Payal-Kritika Malik का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
x
Youtuber Armaan Malik Son Admitted In Hospital: भारतीय यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) अक्सर सुर्खियों में रहते है.

Youtuber Armaan Malik Son Admitted In Hospital: भारतीय यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) अक्सर सुर्खियों में रहते है. Armaan Malik का सुर्खियों में रहने का एक कारण ये है की उन्होंने 2 शादी कर रखी है. वही दोनों ही पत्नियां एक साथ रहती है और बेहद खुश रहती है. यही नहीं दोनों बीवियां एक साथ प्रेग्नेंट भी हुई थी. जैसा की आप लोग जानते है की पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) की डिलीवरी हो चुकी है. वही अब एक सीरियस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल कृतिका मालिक के एक महीने के बेटे जैद मलिक (Zaid Malik) को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. जिसके चलते कृतिका और पायल का रो-रोकर बुरा हाल है...

अस्पताल में भर्ती हुआ बेटा

दरअसल खबर सामने आ रही है की अरमान मालिक के एक महीने के बेटे, जैद मालिक की तबियत अचानक ख़राब हो गई. और रात को आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भागना पड़ा. एक महीने के बेटे जैद को लूज मोशन्स और डीहायड्रेशन हो गया और उसके स्टूल में खून आ रहा था.

रो-रोकर हुआ बुरा हाल

अरमान मलिक के एक महीने के बेटे की तबियत बिगड़ने और अस्पताल में एडमिट करने का वीडियो एक व्लॉग में तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते है की एक महीने के बेटे जैद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जैद बिस्तर में लेते है और डॉक्टर जैद का इलाज कर रहे है. बेटे जैद की हालत देख दोनों माँ पायल और कृतिका मालिक की हालत ख़राब है और दोनों रो रही है. अरमान मलिक ने दोनों पत्नियों को शांत कराने की कोशिश की। खैर अब बेटे की हालत अच्छी है.




Next Story