बॉलीवुड

Urfi Javed को लेकर आई Latest बुरी खबर, बॉडी का हुआ बुरा हाल

Uri Javed
x

Uri Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है. अभी हाल ही में भी एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई जिसमे एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने अकाउंट में एक बीमारी का खुलासा किया है जो वाकई में चौका देने वाला है. एक्ट्रेस ने बताया की उनके शरीर का बुरा हाल होने लगा है. चलिए जानते है पूरी वजह...

हाल ही में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पैरो की फोटो वायरल की है. जिसमे उन्होंने बताया है की वो अगर फुल कपडे पहनती है तो उन्हें एलर्जी हो जाती है.

उर्फी ने एलर्जी के बारे में बताते हुए अपने शरीर का हाल भी दिखाया, उर्फी के पूरे शरीर पर लाल रैशेज हो गए हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने वीडियो में साफ-साफ शब्दों में कहा कि यही कारण है, वह हर जगह इसलिए वो इस तरह के छोटे और अतरंगी कपडे पहनकर आती हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने पहनावे से लोगो का दिल जीत लेती है. कई अवसर पर एक्ट्रेस को ऐसे कपड़ो में देखा गया जिसे देख खुद आप हैरान रह जाएंगे. उनकी अदाकारी से ज्यादा उनके अतरंगी आउटफिट्स ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) को चाहने वाले लाखो में है. वही बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) की स्टाइल को कॉपी करने लगी है. यही नहीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद को कई लोग ट्रोल भी करते है लेकिन सभी का एक्ट्रेस बेबाकी से जवाब भी देती है.

Next Story