बॉलीवुड

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की मां को लेकर आई बुरी खबर, सरेआम शख्स ने किया घटिया काम, भड़के शेरा ने...

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की मां को लेकर आई बुरी खबर, सरेआम शख्स ने किया घटिया काम, भड़के शेरा ने...
x
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के साथ 24 घंटे साए की तरह रहने वाले बॉडीगार्ड शेरा को लेकर बड़ी खबर आई है.

Salman Khan Bodyguard Shera: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के साथ 24 घंटे साए की तरह रहने वाले बॉडीगार्ड शेरा को लेकर बड़ी खबर आई है. दरसअल शेरा की माँ के साथ किसी ने बेहद घटिया काम कर दिया है. जिसके बाद सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) भड़के हुए हैं क्योंकि किसी ने उनकी मां के साथ बदसलूकी की है.

मिली जानकारी के मुताबिक शेरा की मां के साथ सोसाइटी के एक शख्स ने भद्दी भाषा में बात की, जिसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवा दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है और पूरा वाकया बताया है.

बॉडीगार्ड शेरा ने हाल ही में अपनी मां के साथ हुई बदतमीजी के मामले में बिल्डिंग सेक्रेटरी के खिलाफ धमकी देने की पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर आईपीसी की धारा 509, 506 और 500 के तहत दर्ज की गई है, जिसमें एक महिला का अपमान, धमकी और मानहानि का आरोप शामिल है। अंधेरी में रहने वाली शेरा की मां नेअपने बिल्डिंग कमेटी के सदस्य जयंतीलाल पटेल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।


शेरा ने आगे बताया, 'जयंतीलाल ने सोसाइटी के उन सदस्यों के सामने, मेरी मां के बारे में गाली-गलौच करना शुरू कर दिया, जिन्होंने मेरी मां के साथ शिकायत पर साइन किए थे। जब मेरे माता-पिता AGM में शामिल होने के लिए गए तो उसने मेरी मां को गाली देना और धमकाना शुरू कर दिया।

Next Story