बॉलीवुड

Sushmita Sen को लेकर आई बुरी खबर! एक्ट्रेस को आया हार्ट अटैक, परिवार वाले मांग रहे भगवान से दुआ

Sushmita Sen को लेकर आई बुरी खबर! एक्ट्रेस को आया हार्ट अटैक, परिवार वाले मांग रहे भगवान से दुआ
x
ushmita sen heart attack: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स (Former miss universe) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं.

Sushmita sen heart attack: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स (Former miss universe) सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. लेकिन OTT में अपने करियर को निखार रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस हाल ही में OTT में वेब सीरीज 'आर्या' में नजर आई थी. सुपरहिट एक्ट्रेस ने कई मशहूर फिल्मो में काम किया है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमे बताया जा रहा है की एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आया है. चलिए जानते यह पूरा मामला....

Sushmita sen heart attack साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स चुना गया था. जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर्स मिलने लगे. सुष्मिता सेन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत वर्ष 1996 में फिल्म 'दस्तक' से की. फिर साल 1999 सुष्मिता सेन के करियर के लिये अहम वर्ष साबित हुया. जब उनकी 'बीबी नंबर वन' और 'सिर्फ तुम' जैसी सुपरहिट फिल्में रिलीज हुईं.

Sushmita sen heart attack एक्ट्रेस ने हाल ही में पोस्ट कर जानकारी दी की कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था. एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने बताया कि उनकी सर्जरी हुई है. उनकी तबीयत कितनी बिगड़ गई थी कि एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी. फिलहाल सुष्मिता की हालत ठीक है. एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर ये जानकारी दी.


Sushmita sen heart attack एक्ट्रेस ने बताया की सबसे महत्वपूर्ण बात मेरे डॉक्टर ने पुष्टि की है कि 'मेरा दिल बड़ा है।' समय पर मदद के लिए लोगों का धन्यवाद…। अच्छी खबर यह है कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन जीने के लिए तैयार हूं। मैं आप लोगों से बेहद प्यार करती हूं.

Next Story