बॉलीवुड

सलमान खान को लेकर आई बुरी खबर, चली दनादन गोलियां, जाने BIG UPDATE

सलमान खान को लेकर आई बुरी खबर, चली दनादन गोलियां, जाने BIG UPDATE
x
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लिए 14 अप्रैल की सुबह बेहद डरावनी रही।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लिए 14 अप्रैल की सुबह बेहद डरावनी रही। उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो अज्ञात लोगों ने गोलीबारी कर दी। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात लोग सवार होकर आए और उन्होंने उनके घर पर तीन गोलियां बरसा दीं। हालांकि इस वक्त एक्टर घर पर थे या नहीं, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

सलमान खान के घर के बाहर यह गोलीबारी तब हुई है, जब एक्‍टर को लगातार धमकियां मिलती रही हैं। उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कई बार जान से मारने की धमकी दी है। इस बाबत एक्‍टर की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। सरकार ने सलमान को Y-प्लस सिक्योरिटी दी है।

बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। एक टीवी इंटरव्यू के दौरान भी उसने कहा था कि उसके लाइफ का मोटिव सलमान खान को मारना है। घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। बता दें जिस समय यह घटना हुई उस समय सलमान खान घर पर ही थे।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग होने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उन्होंने अपनी जांच शुरू कर दी। मगर इस घटना से एक्टर के फैन्स पुलिस से नाराज हो गए।

Next Story