बॉलीवुड

Ranbir Kapoor को लेकर आई बुरी खबर, अचानक सिर से उड़े बाल चेहरे पर पड़ी झुर्रियां, टूटा दुःखो का पहाड़

Ranbir Kapoor को लेकर आई बुरी खबर, अचानक सिर से उड़े बाल चेहरे पर पड़ी झुर्रियां, टूटा दुःखो का पहाड़
x
रणबीर कपूर बॉलीवुड के सुपस्टार है. हाल ही में एक्टर फिल्म एनिमल में नजर आये थे. एनिमल में एक्टर के सनकी रोल को काफी ज्यादा पसंद किया गया.

Ranbir Kapoor Viral Look: रणबीर कपूर बॉलीवुड के सुपस्टार है. हाल ही में एक्टर फिल्म एनिमल में नजर आये थे. एनिमल में एक्टर के सनकी रोल को काफी ज्यादा पसंद किया गया. इस फिल्म ने पूरे वर्ल्ड में 900 करोड़ रूपए से ज्यादा कमाई की है. रणबीर कपूर के करियर की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म एनिमल है. अब रणबीर कपूर अपने आने वाली फिल्म 'लव एंड वार' को लेकर चर्चे में है. रणबीर कपूर की हाल ही में लेटेस्ट तस्वीर ने हंगामा मचा दिया है.

रणबीर कपूर की एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें लुक को देख सभी हैरान हो गए है. रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म लव एंड वॉर' में आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी नजर आने वाले है. सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही है. बॉलीवुड में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में रणबीर कपूर लाल रंग की शर्ट पहने हैं, लेकिन उनका चेहरा देख हर कोई हैरान है.

रणबीर कपूर की वायरल तस्वीर में झुर्रियां और बाल उड़े हुए दिखाई दे रहे है. एक्टर की इस फोटो में रणबीर कपूर की जब हमने पड़ताल की तो पाए की ये फिल्म 'एनिमल' के बुढ़ापे का लुक है. यदि आपने एनिमल फिल्म देखि है तो शुरू में एक्टर के बुढ़ापे वाले सीन से ही फिल्म की शुरुआत होती है.

Next Story