बॉलीवुड

Amitabh Bachchan को लेकर आई Bad News! मजबूरी के चलते कौड़ियों के दाम बेचनी पड़ रही है अपनी Mercedes S-Class, Range Rover, Bentley GT जैसी कई बेशकीमती कार

Amitabh bachchan car collection
x

Amitabh bachchan car collection

Amitabh bachchan car collection बाॅलीवुड के मेगास्टार, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को चाहने वाले लाखो करोडो में है.

Amitabh bachchan car collection बाॅलीवुड के मेगास्टार, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को चाहने वाले लाखो करोडो में है. बताते चले की अमिताभ बच्चन ने दिल्ली से पढ़ाई पूरी करने के बाद 60 के दशक में नौकरी के लिए अमिताभ झरिया की कोलियरी में आए थे। काफी समय तक झरिया में रहे, लेकिन यहां उन्हें मन नहीं लगा। फिर यहां से फिल्मों में अभिनय करने के इरादे से मुंबई चले गए। काफी मशक्कत के बाद 1969 में सात हिन्दुस्तानी फिल्म में इन्हें अभिनय करने का मौका मिला।

Amitabh bachchan car collection अमिताभ एक ऐसे अभिनेता हैं जो 90 के दशक से लेकर आज तक के पीढ़ी के पसंदीदा अभिनेताओं में शामिल हैं। अमिताभ उम्र के इस पड़ाव पर भी काफी फिट हैं। रोल कोई भी हो वह पूरी शिद्दत से अदा करते हैं और हर किरदार में जान फूंक देते हैं। हाल ही में सामने एक ऐसी मजबूरी आ गई जिसके चलते उन्हें अपनी बेशकीमती गाड़ियां बेचनी पड़ रही हैं।

Amitabh bachchan car collection अमिताभ बच्चन में अपने करियर में बहुत ही शानदार और ब्लाॅकबस्टर फिल्में दी हैं। फैंस अमिताभ को भगवान का दर्जा देते हैं। हर रविवार उनके घर के बाहर लोगों का हुजूम लगता है, जो सिर्फ अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए वहां पहुंचते हैं। इस प्यार और कामयाबी को पाने के लिए अमिताभ ने बहुत कड़ी मेहनत की। महज 500 रुपये की सैलेरी पर काम करने वाले अमिताभ आज एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं।

Amitabh bachchan car collection मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के पास 11 लग्जरी गाड़ियों का शानदार कलेक्शन है। उनके कार कलेक्शन में रोल्स राॅयस, लैंड रोवर, पोर्शे, बेंटले, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू शामिल हैं। उनकी कारों की कीमत करोड़ों में है।

Amitabh bachchan car collection बता दे की अमिताभ बच्चन के पास कई शानदार गाड़ियों का कलेक्शन है, जिसमें मर्सिडीज एस-क्लास, रेंज रोवर, बेंटले जीटी, Mini Cooper and a Lexus SUV जैसी कार शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ इन करोड़ों की गाड़ियों को कौड़ियों के भाव बेचने पर मजबूर हो गए हैं।

Amitabh bachchan car collection खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन की कार को 14 साल हो चुके है और हर 15 साल में कार की आर-सी फिर से बनवानी पड़ती है और कार की कीमत भी कम हो जाती है। इसी वजह से माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को अपनी इस महंगी कार को चंद लाख में बेचना पड़ रहा है।

Next Story