बॉलीवुड

80 साल की उम्र में Amitabh Bachchan को लेकर आई Bad News! लगी भयंकर चोट, सोशल मीडिया में लोग मना रहे मातम, मचा हंगामा, जानिए पूरी खबर

80 साल की उम्र में Amitabh Bachchan को लेकर आई Bad News! लगी भयंकर चोट, सोशल मीडिया में लोग मना रहे मातम, मचा हंगामा, जानिए पूरी खबर
x
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं.

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने दी है. अमिताभ बच्चन ने बताया है, 'हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन शूट किया जा रहा था. उसी दौरान घायल हो गया. पसली की कार्टिलेज टूट गई है और दाईं पसली केज की मांसपेशी में भी चोट आई है.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हाल ही में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। जैसे ही ये खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। उनकी सेहत को लेकर फैंस परेशान हो गए। हालांकि, ट्विटर पर कुछ ऐसे ट्वीट भी वायरल हो रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आप शॉक हो जाएंगे। कोई ये अफवाह उड़ा रहा है कि बिग बी की हालत नाजुक है और वो ICU में हैं तो किसी ने उनकी मौत तक की भी बात कह दी!

बता दें कि यह हादसा तब हुआ जब अमिताभ बच्चन हैदराबाद में फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग कर रहे थे। एक एक्शन सीन शूटिंग के दौरान बिग बी हादसे का शिकार हो गए. महानायक ने बताया कि हादसे के दौरान पसली और मांसपेशियों में गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद वे हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में इलाज करवाने के बाद मुंबई अपने घर वापस लौट गए हैं। डॉक्टर्स ने छुट्टी कर दी है लेकिन अभिनेता अभी काफी दर्द महसूस कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की ये खबर सामने आने के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। आइये आपको दिखाते हैं कि यूजर्स बिग बी से जुड़े क्या-क्या ट्वीट कर रहे हैं।




Next Story