बॉलीवुड

बुरी खबर! 57 साल के Aamir Khan की तीसरी पत्नी बनने से पहले Fatima Sana Shaikh हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार, रोते हुए बताया- मरने वाली...

aamir_khan_fatima_sana_sheikh
x

aamir_khan_fatima_sana_sheikh

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) अक्सर सुर्खियों में रहते है.

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. आमिर खान अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. आपको बता दे कीएक्टर आमिर खान और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के कुछ समय पहले शादी की खबर सामने आयी थी.और इनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी. पिछले साल ही आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया था। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी को लेकर अटकलें हैं। किसी ने कहा कि वे अपनी को एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से शादी करने के लिए किरण अलग हो रहे हैं तो कभी उनकी शादी की तस्वीरें भी वायरल हुईं। एक बार फिर आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

फातिमा और आमिर की इस नई तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर दावा कर रहे हैं कि दोनों ने निकाह कर लिया है और फातिमा अब आमिर की तीसरी बेगम बन गई हैं। हालांकि इन दावों में सच्चाई नहीं है। तस्वीर को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें किसी एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से एडिट किया गया है।

खैर जो भी हो लेकिन फैंस का मानना है की फातिमा ही आमिर की तीसरी पत्नी बनेगी। इस बीच एक्ट्रेस ने एक बड़ा झटका दे दिया है. फातिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए बताया की वो एक गभीर समस्या से जूझ रही है.


फातिमा ने हाल में खुलासा किया था कि उन्हें एपिलेप्सी (Epilepsy) नाम की बीमारी है जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी डरी हुई हैं. अब फातिमा ने पहली बार अपनी बीमारी को लेकर बात की है. दअरसल, एक बार फ्लाइट में फातिमा सना शेख को दौरे पड़ने लगे, तब एक्ट्रेस को तुंरत एयरपोर्ट के मेडिकल वार्ड में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद भी फातिमा कई दिनों दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही थी. फिलहाल, फातिमा ने पहली बार अपने हेल्थ इशू पर बात करते हुए घटना को याद किया है. 'दंगल' एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्हें पांट बार मिर्गी के दौरे पड़े थे और वह बिल्कुल अकेली थीं और उनकी देखभाल के लिए उनके आसपास कोई जान-पहचान का नहीं था. इस बीमारी ने मेरे काम और जिंदगी को रोक दिया था. मेरे लिए यह एक बड़ा झटका था, मुझे वास्तव में लगा कि मैं किस्मत वाली हूं कि मैं बच गई. अब मैं अकेली ट्रैवल नहीं कर सकती हूं, मुझे अपने साथ किसी की जरूरत होती है.

Next Story