बॉलीवुड

सलमान खान को लेकर आई बुरी खबर, कभी भी हो सकता है उनके ऊपर हमला, गैंगस्टर ने किया बड़ा खुलासा, हमारे 300 आदमी....

सलमान खान को लेकर आई बुरी खबर, कभी भी हो सकता है उनके ऊपर हमला, गैंगस्टर ने किया बड़ा खुलासा, हमारे 300 आदमी....
x
सलमान ख़ान बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से मशहूर है. एक्टर आज किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है.

सलमान ख़ान बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से मशहूर है. एक्टर आज किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है. सलमान ख़ान ने अपने एक्टिंग के सफ़र में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फ़िल्में दी है. सलमान खान ने आज अपना एक अलग नाम बना लिया है. सलमान ख़ान का सिक्का आज पूरे देश में चलता है. सलमान ख़ान इस समय मीडिया में काफ़ी चर्चा में बने हुए है. सलमान ख़ान को लेकर एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है. जिसके चलते हर जगह सलमान ख़ान की ही बातें हो रही है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर कभी भी हमला करवा सकता है। इसके लिए दो बार रेकी की जा चुकी है। यह चौंकाने वाला खुलासा लॉरेंस के करीबी संपत नेहरा ने किया है।

पुलिस व एसओजी की टीम की पूछताछ में उसने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अंतरराष्ट्रीय संबंधों की जानकारी दी है। उसने पुलिस को बताया कि देश के चर्चित हत्याकांडों में उपयोग ली गई जिगना पिस्टल की सप्लाई गिरोह को दिल्ली में मिलती है। सलमान खान लॉरेंस का अगला टारगेट है। उसे पूरा करने के लिए पहले उसने रैकी की थी। गिरोह अब भी इस टारगेट पर काम कर रहा है।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जंग लंबे समय से चली आ रही है। (lawrence gang) ने कई बार हमला करने की धमकी दी है और इसके कारण सलमान की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। लेकिन अब सलमान पर कभी भी हमला हो सकता है इस बात का खुलासा लॉरेंस के करीबी संपत नेहरा ने किया है। पुलिस की पूछताछ में उसने सलमान पर हमला करने की जानकारी दी है।

वर्तमान में उसकी गैंग में कई शहरों में करीब 300 गुर्गे शामिल हैं, जो उसके इशारे पर काम कर रहे हैं।

Next Story