बॉलीवुड

सैफ़ अली खान को लेकर आई बुरी खबर, पत्नी करीना कपूर मांग रही हर दिन दुआ, ये है वजह...

सैफ़ अली खान को लेकर आई बुरी खबर, पत्नी करीना कपूर मांग रही हर दिन दुआ, ये है वजह...
x
बॉलीवुड में आने का सफर हर किसी के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन इंडस्ट्री में आकर अपनी पहचान बनाना उससे भी मुश्किल होता है।

बॉलीवुड में आने का सफर हर किसी के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन इंडस्ट्री में आकर अपनी पहचान बनाना उससे भी मुश्किल होता है। स्टार किड्स के लिए यह राह और भी मुश्किल होती है क्योंकि दर्शक उनके परिवार को काफी हद जानते और समझते हैं। हालांकि, कुछ स्टार किड्स ऐसे भी इस इंडस्ट्री से निकले हैं, जिन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्हीं नामों में एक नाम सैफ अली खान का भी आता है। अभिनेता सैफ अली खान को बॉलीवुड का छोटा नवाब कहा जाता है।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी। कपल ने 2016 में अपने पहले बेटे, तैमूर अली खान और 2021 में दूसरे बेटे, जेह अली खान का स्वागत किया। वहीं, करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री रोहित शेट्टी की सिंघम-3 में नजर आएंगी। वह हाल ही में रिलीज हुई सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म जाने जां में दिखी थीं। इस फिल्म में करीना ने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ काम किया था। हाल ही में इस अभिनेता के निजी जीवन के बारे में भी उल्लेख हुआ है जिसमें 2007 का जिक्र किया गया था जहां पर आनन-फानन में सैफ अली खान को भर्ती करवाया गया था और ऐसा लग रहा था जैसे सैफ की हालत बहुत खराब है।

दरअसल 2007 में तो सैफ के बारे में लोगों को यही बात पता चली थी कि वह बस एक मामूली सी बात के लिए भर्ती हुए थे दिखाना हाल ही में खुद सैफ और उनकी पत्नी ने इस बात का जिक्र कर दिया है कि दरअसल उन्हें कुछ ऐसी शिकायत है कि अचानक से उनके सीने में दर्द उठता है लेकिन लगातार व्यायाम और बेहतर दिनचर्या से इस दर्द में कमी आ सकती है लेकिन यह पूरी तरह से ठीक नहीं हो सकता है.

करीना कपूर अक्सर सैफ अली खान के लिए दुआ करते नजर आती है. जिससे वो इस दर्द से हमेशा के लिए उभर जाए. सैफ के साथ आने वाले समय में सब कुछ ठीक हो जाएगा. ऐसा करीना कपूर का कहना है.

Next Story