बॉलीवुड

रवींद्र जडेजा के पिता को लेकर आई बुरी खबर, हो गई है भिखारियों से भी बदतर हालत, जानिए पूरी खबर...

रवींद्र जडेजा के पिता को लेकर आई बुरी खबर, हो गई है भिखारियों से भी बदतर हालत, जानिए पूरी खबर...
x
स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा (All Rounder Ravidra Jadeja) के बारे में उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा (Anirudhsinh Jadeja) ने बहुत ही चौकाने वाले खुलासे किए हैं.

रवींद्र जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी है. स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा (All Rounder Ravidra Jadeja) के बारे में उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा (Anirudhsinh Jadeja) ने बहुत ही चौकाने वाले खुलासे किए हैं. 35 वर्षीय क्रिकेटर की निजी जिंदगी में बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। रवींद्र जडेजा इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी ख़बर आई है.

पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा (Anirudhsinh Jadeja) ने खुलासे करते हुए बताया की उनका और रवि (रविंद्र जडेजा) का अब कोई सम्बन्ध नहीं है, रवि उन्हें कभी भी बात करने के लिए फ़ोन नहीं करते है. अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि मैं जामनगर में अपने फ्लैट में बिलकुल अकेला रहता हूं, रवि कभी मुझे घर नहीं बुलाता है ना हम कभी उसे अपने घर बुलाते हैं. रवि की मां बहुत पहले ही एक हादसे में हमें छोड़ कर चली गई थी, जिसके बाद मैंने ही तीनों बच्चों को पाला और बड़ा किया, लेकिन रवि की शादी के 3-4 महीने बाद से ही घर में विवाद शुरू होने लगे थे.


रवींद्र जडेजा के पिता ने हालही में मीडिया को इंटरव्यू के दौरान एक बयान दिया। जिसके अंदर उन्होंने कहा कि जडेजा की शादी के बाद वह अपनी रिवाबा को छोड़कर दूसरे घर में रहने लग गया. रिवाबा के परिवार पर आरोप लगाते हुए अनिरुद्ध ने कहा कि उनके परिवार को सिर्फ पैसों की ज़रुरत है ना कि रविंद्र की, उनके परिवार का रवि की लाइफ में बहुत ज़्यादा दखल है और उन्होंने हाल ही में रवि के पैसों से 2 करोड़ रुपये का बंगला लिया है.

Next Story