बॉलीवुड

पूनम पांडे को लेकर आई बुरी खबर! फिर कहा- मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो...

पूनम पांडे को लेकर आई बुरी खबर! फिर कहा- मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो...
x
Poonam Pandey Death News: 2 फरवरी को एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था।

Poonam Pandey Death News: 2 फरवरी को एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था। पूनम की मैनेजर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में ऐलान कर दिया था कि एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है। सर्वाइकल कैंसर के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया है। शाम में खबर आई कि फोन बंद आ रहे हैं।

AICWA ने की पूनम, उनकी मैनेजर एफआईआर और पूरे परिवार के की मांग 3 फरवरी की सुबह पूनम ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें. उन्होंने बताया कि मौत का ढोंग सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का था।

सेलेब्स का कहना था कि पूनम ने जो मरने का ढोंग किया, वो सही नहीं था। अब एआईसीडब्ल्यूए ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर करने की बात कही है। ऑफीशियल्स का कहना है कि पूनम पांडे ने जो मौत का फेक पीआर स्टंट किया है, वो बहुत गलत है।

पूनम पांडे ने शनिवार को खुलासा किया कि वह 'जीवित' हैं और सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करना चाहती हैं. उनकी इस स्टंट को लोगों ने घटिया और सस्ता पीआर बताया है. सोशल मीडिया पर मिल रही नफरत के बाद पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपना रिएक्शन दिया है.



पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने सोशल मीडिया पर मिल रही हेट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ''मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो, मुझसे नफरत करो, लेकिन, जिसे तुम प्यार करते हो, उसे बचाओ.

Next Story