बॉलीवुड

अभी-अभी आई मुकेश अंबानी के बेटे को लेकर बुरी खबर, गंभीर बीमारी के चलते अस्पताल में हुए भर्ती

अभी-अभी आई मुकेश अंबानी के बेटे को लेकर बुरी खबर, गंभीर बीमारी के चलते अस्पताल में हुए भर्ती
x
Anant Ambani Covid Positive: अभी हाल ही में अनंत अंबानी कोरोना पॉजिटिव हो गए है.

Anant Ambani Covid Positive: दुनिया के 9वे स्थान के अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. बता दे की अभी हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने बेटो और बेटी को बिजनेस के कई पार्ट्स बांटे है. बता दे की अभी हाल ही में खबर आ रही है की मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है की अनंत अंबानी की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें एडमिट कर लिया गया.

बताया जा रहा है की मुकेश अंबानी के घर गणपति विराजे गए थे. जिसके बाद मुकेश अंबानी के घर में दर्शन करने के लिए बड़े-बड़े नेता और बॉलीवुड के सितारे पहुंचे थे. माना जा रहा है. इस आयोजन के दौरान ही अनंत अंबानी कोरोना पॉजिटिव हुए है.


यही नहीं मुकेश अम्बानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी को न्यू एनर्जी बिजनेस की कमान दी है. मुकेश अम्बानी की माने तो इस चीज़ में अनंत को दिलचस्पी है. और तीनो युवा बेटे अच्छा काम कर रहे है. हमारी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए हमारे सीनियर्स एम्प्लॉई तीनो को हर चीज़ सीखा रहे है. आकाश अंबानी को रिलायंस जियो इंफोकॉम और बेटी ईशा अंबानी को रिलायंस रिटेल कारोबार दिया गया है.

खरीदा 640 करोड़ का घर

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में तेजी से खबर वायरल हो रही थी की मुकेश अंबानी ने 640 करोड़ का महंगा घर दुबई में खरीदा है. आपको बता दे की ये घर मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अम्बानी के लिए खरीदा है.

Next Story