बॉलीवुड

मुकेश अंबानी को लेकर आई बुरी खबर, परिवार के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़

मुकेश अंबानी को लेकर आई बुरी खबर, परिवार के ऊपर टूटा दुखो का पहाड़
x
मुकेश अम्बानी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन माने जाते है.

Mukesh Ambani News: मुकेश अम्बानी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन माने जाते है. मुकेश अम्बानी को देश का सबसे अमीर आदमी माना जाता है. मुकेश अम्बानी एक बार फिर से मीडिया में चर्चा में आ चुके है क्योकि अभी हालही में खबर सामने आई है की मुकेश अम्बानी के परिवार पर काफी बड़ी मुसीबत आ पड़ी है जिसकी वजह से अब हर कोई उनके लिए जानना चाहते है की मुकेश अम्बानी पर दुखो का पहाड़ टूट गया है जिसके चलते वो काफी दुखी नजर आ रहे है. चलिए जानते है क्या है मामला...

शेयर बाजार में आई गिरावट का असर देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की दौलत पर भी पड़ा. मुकेश अंबानी की दौलत एक ही झटके में 2.24 अरब डॉलर तक लुढ़क गई. अंबानी ने जहां एक ही झटके में 18630 करोड़ गंवा दिए. शेयर बाजार में आई सुनामी के बाद मुकेश अंबानी दुनिया के अरबपतियों की 100 बिलियन के क्लब से बाहर हो गए.

अगर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को हुए नुकसान के बारे में बात करें तो मंगलवार को रिलायंस के शेयरों में आई गिरावट के चलते मुकेश अंबानी का नेटवर्थ 2.24 अरब डॉलर गिरकर 99.1 अरब डॉलर पर पहुंच गया. इस गिरावट के साथ ही मुकेश अंबानी ब्लूमबर्ग बिलेनियर्स इंडेक्स की रैंकिंग में 11वें पायदान से खिसकर 12वें नंबर पर पहुंच गए. वहीं वो 100 अरब की दौलत वाले अमीरों की लिस्ट के बाहर हो गए.

Next Story