बॉलीवुड

Mahesh Babu Father Died: नहीं रहे महेश बाबू के पिता, एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल

Mahesh Babu Father Died: नहीं रहे महेश बाबू के पिता, एक्टर का रो-रोकर बुरा हाल
x
Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू (Mahesh Babu) मशहूर भारतीय एक्टर और प्रोड्यूसर हैं.

Mahesh Babu Father Death : महेश बाबू (Mahesh Babu) मशहूर भारतीय एक्टर और प्रोड्यूसर हैं। वह दक्षिण सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। इन्हें टॉलीवुड का प्रिंस कहा जाता है। साउथ के साथ-साथ महेश बाबू की नॉर्थ इंडिया में भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं। उनकी हिंदी में डब फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। महेश बाबू इस साल मई में आई अपनी फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' को लेकर काफी चर्चा में रहे। अभी हाल ही में महेश बाबू के घर से बुरी खबर आ रही है. जिसने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है.

Mahesh Babu Father Death

महेश बाबू (Mahesh Babu Father Death) के पिता कृष्णा घट्टामनेनी को सोमवार को दिल का दौरा (Cardiac Arrest) पड़ने के बाद हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार की शाम तक उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था, तमाम कोशिशों के बाद भी साउथ सुपरस्टार के पिता को बचाया नहीं जा सका.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुपरस्टार कृष्णा को करीब साढ़े तीन बजे हैदराबाद के गाचीबोवली के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने बिना वक्त गवाए तुरंत इलाज करना शुरू कर दिया था. बावजूद इसके महेश बाबू की जान नहीं बचाई जा सकी.

बताया जाता है की देर रात 1 बजकर 15 मिनट पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. डॉक्टर्स ने बिना देरी करते हुए 20 मिनट के अंदर कृष्णा को सीपीआर दिया और होश में लाने की कोशिश की गई. इसके बाद कृष्णा को आईसीयू में शिफ्ट कर वेंटिलेटर पर रखा गया था.

Mahesh Babu Father Krishna Death

महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता तेलुगू सिनेमा के दिग्गज एक्टर्स में से एक थे. महेश बाबू के पिता का नाम घट्टामनानेनी शिव राम कृष्ण मूर्ती (Ghattamnaneni Siva Rama Krishna Murthy) था, उन्हें सुपरस्टार कृष्णा (Superstar Krishna) के नाम से इंडस्ट्री में पहचाना जाता था.

Next Story