बॉलीवुड

Sushmita Sen से अफेयर के बीच Lalit Modi को लेकर आई बुरी खबर! जूझ रहे जिंदगी और मौत के बीच? रखा गया 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर

sushmita sen lalit modi photo
x

sushmita sen lalit modi photo

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों फिर सुर्खियों में आ गए है.

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों फिर सुर्खियों में आ गए है. बताते चले की हाल ही में खबर सामने आ रही है की ललित मोदी की बहुत ज्यादा तबीयत खराब है. दरअसल खबर सामने आ रही है की वो कोविड 19 और न्यूमोनिया की चपेट में आ गए हैं. ललित मोदी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने हालत ख़राब होनी की बात बताई है. ललित मोदी की तबियत के बारे में जान अब लोग उन्हें ठीक होने की दुआ कर रहे है.

दरअसल अभी कुछ महीने पहले ही ललित मोदी और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के अफेयर की चर्चा तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. सुष्मिता सेन से अफेयर के बाद ललित मोदी अचानक से चर्चे में आ गए थे. ललित मोदी ने खुद महीनों पहले घोषणा की थी कि वह सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं. यही अब खबर सामने आ रही है की ललित मोदी को डॉक्टर्स ने ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा है.


रिलेशनशिप का किया था खुलासा

बताते चले की जुलाई 2022 में बिजनेस मैन ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के अफेयर की पुष्टि की थी। तस्वीरों के साथ ललित मोदी ने ये भी बताया था कि वह एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द शादी करने वाले हैं. ललित मोदी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में दोनों इटली और सार्डिनिया में छुट्टियां मनाते नजर आ रहे थे. हालांकि, सुष्मिता सेन ने कभी नहीं कहा कि वह ललित मोदी संग रिश्ते में हैं.



अस्पताल में हैं ललित मोदी

दरसल अभी हाल ही में ललित मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहो है. जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटे दिख रहे हैं. बिगड़ती तबीयत की वजह से उन्हें 24 घंटे को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. ललित मोदी को एयरलिफ्ट कराकर मेक्सिको से लंदन लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जाएगा। ललित मोदी ने बताया कि मैक्सिको में वो घूम रहे थे और इसी दौरान वो बीमार हुए. उनकी हालत देख फैंस और दोस्त परेशान है वही उनके ठीक होने की कामना कर रहे है.


Next Story