बॉलीवुड

कैटरीना कैफ़ को लेकर आई बुरी ख़बर, रातों की उड़ गई नींद, सर्जरी की आ गई नौबत

कैटरीना कैफ़ को लेकर आई बुरी ख़बर, रातों की उड़ गई नींद, सर्जरी की आ गई नौबत
x
कैटरीना कैफ़ का आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है.

कैटरीना कैफ़ का आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है. सभी लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. कैटरीना कैफ़ वर्तमान समय में एक बहुत बड़े मुक़ाम पर है जिसे हासिल करना हर किसी के बस की बात नही है. कैटरीना कैफ़ के ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से वह दौड़ी–दौड़ी बिना अपने पति विक्की कौशल के ही खुद का इलाज करवाने पहुँची है.

फिल्म 'जग्गा जासूस' साल 2017 में आई थी। इस फिल्म के दौरान कटरीना कैफ अपने खराब स्वास्थ्य से गुजर रही थीं। जिसकी वजह से उनका चेहरा तक सूज गया था। 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान कटरीना कैफ को सूजे हुए मुंह के साथ देखा गया था। ये खबर काफी चर्चा का विषय रही थी, लेकिन कुछ समय बाद ही उनके मुंह सूजने की वजह का भी खुलासा हो गया था।

दरअसल, कैटरीना के ‘अक्ल दाढ़’ (विसडम टूथ) उगने के चलते काफी दर्द का सामना करना पड़ रहा था। दर्द और इंफेक्शन से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने कई एंटीबायोटिक्स भी लिए लेकिन कोई आराम नहीं मिला। इतना ही नहीं काम के चलते कटरीना ने डेंटिस्ट के पास जाने में भी लापरवाही की जिसकी वजह से इन्फेक्शन काफी बढ़ गया। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें कहा गया कि दर्द खत्म करने के लिए उन्हें एक सर्जरी से गुजरना होगा।

ठीक से इलाज न करवाने के चलते उनके दांतों में इंफेक्शन इतना बढ़ गया था कि जब वो सर्जरी के लिए ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल पहुंची तो उन्हें वापस भेज दिया गया। इंफेक्शन के चलते उन्हें डॉक्टर ने बाद में आने को कह दिया था। हालांकि कुछ समय बाद ट्रीटमेंट करवाने के बाद उनकी ये दांत की दिक्कत खत्म हो गई थी।

Next Story