बॉलीवुड

Katrina Kaif को लेकर आई बुरी खबर, खुद का इलाज कराने पहुंची अस्पताल

Katrina Kaif को लेकर आई बुरी खबर, खुद का इलाज कराने पहुंची अस्पताल
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया की लोकप्रिय हस्तियों से एक है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया की लोकप्रिय हस्तियों से एक है. इंडस्ट्री की Highest Paid एक्ट्रेस होने के साथ-साथ, पांच बार World Sexiest Woman रह चुकी हैं. 2011 में उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब दिया गया और 4 बार Asian Sexiest Woman बन चुकी हैं. लेकिन कैटरीना के लिए इतनी बुलंदियों तक पहुंचना आसान नहीं था.

कैट ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है, जिसका नतीजा है कि वो आज करोड़ों रुपयों की मालकिन हैं कैटरीना अपनी बहन क्रिस्टीन के साथ 4 लाख रुपए लेकर मुंबई आईं थी कुछ दिनों बाद उनकी बहन तो वापस चली गईं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में रहने का मन बना लिया. साल 2003 में कैट ने 'बूम' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया जो सुपर फ्लॉप फिल्म साबित हुई. 2007 में अक्षय की फिल्म 'नमस्ते लंदन' से उन्हें सफलता मिली। बता दे की खबर कैटरीना कैफ को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है.

कैटरीना कैफ़ को लेकर बताया जा रहा है की कई सालो से एक्ट्रेस एक दर्द से काफ़ी ज़्यादा जूझ रही है जिसका वह इलाज करवाने पहुँची थी. बताते चले की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ डेंटिस्ट के पास अपने दाँतों का दर्द दिखाने है जिससे वह पिछले कई सालो से जूझ रही है. पहले भी एक्ट्रेस इसका इलाज करा चुकी है. बताया जाता है की एक्ट्रेस अकेले डॉक्टर के पास पहुंची थी. क्योकि उनके पति विक्की कौशल शूटिंग में देश से बाहर गए हुए है.

Next Story