बॉलीवुड

Jubin Nautiyal को लेकर आई बुरी खबर! सीढ़ी से गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती, परिवार का रोते-रोते हुआ बुरा हाल

Jubin Nautiyal Accident
x

Jubin Nautiyal Accident

Jubin Nautiyal Accident: सिंगर जुबिन नौटियाल (Singer Jubin Nautiyal) ने एक से एक हिट गाने देकर बॉलीवुड में बवाल मचाया है.

Jubin Nautiyal Accident, Jubin Nautiyal News: सिंगर जुबिन नौटियाल (Singer Jubin Nautiyal) ने एक से एक हिट गाने देकर बॉलीवुड में बवाल मचाया है. आपको बता दे की जुबिन का जन्म देहरादून में 14 जून 1989 को हुआ था. जुबिन की आवाज को चाहने वाले लाखो करोडो में है. पहले तो जुबिन ने अपने जन्मस्थली राज्य देहरादून में अपनी आवाज से लोगो को कायल किया. अब जुबिन की आवाज की दीवानी आज पूरी दुनिया है. आपको बता दे की हाल ही में एक खबर सामने आ रही है की शुक्रवार की सुबह वो अचानक एक हादसे का शिकार हो गए था. सीढ़ी से गिरने के चलते उनकी कोहनी और ठोड़ी पर काफी चोट लगी है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा.


Jubin Nautiyal injured in a accident अभी हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक इमारत की सीढ़ी से गिरने के बाद गायक की कोहनी टूट गई, उनकी पसलियां टूट गईं और उनके सिर में चोट लग गई.

Jubin Nautiyal Health update सिंगर जुबिन नौटियाल (Singer Jubin Nautiyal) के चोट लगने के बाद उनके परिवार का बुरा हाल है. वही फैंस भी उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे है. खैर जुबिन की हालत ठीक बताई जा रही है. और पहले से उनकी हालत में काफी सुधार है.

जुबिन (Jubin Nautiyal) ने कई रियलिटी शोज में हिस्सा लेने के बाद बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनके गाने रिलीज होती है ट्रेंड करने लगते हैं। इन दिनों वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा सुपरहिट देने के वाले सिंगर के तौर पर पहचान बना चुके हैं।

Next Story