बॉलीवुड

ऋतिक रोशन को लेकर आई बुरी ख़बर, रोशन परिवार में गिरा दुखो का पहाड़, एक्टर की हुई हालत ख़राब

ऋतिक रोशन को लेकर आई बुरी ख़बर, रोशन परिवार में गिरा दुखो का पहाड़, एक्टर की हुई हालत ख़राब
x
ऋतिक रोशन बॉलीवुड की माने जाने एक्टर है. एक्टर ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मो में काम किया है.

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन बॉलीवुड की माने जाने एक्टर है. एक्टर ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मो में काम किया है. ऋतिक रोशन हाल ही में फाइटर में नजर आई है. ऋतिक रोशन का नाम आज के दौर में तेजी से बनता जा रहा है. आज के दौर में एक्टर ने काफी इज्जत और सम्मान बनाया है. ऋतिक रोशन अक्सर अपनी फिल्मो को लेकर मीडिया में छाए रहते है. ऋतिक रोशन एक बहुत ही बड़ी खबर सामने सामने आई है. जिसकी वजह से वो चर्चा में दिखाई देते है. हाल ही में एक्टर को लेकर बुरी खबर सामने आई है. जिससे उन्हें फैंस काफी ज्यादा परेशान दिखाई दे रहे है. तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में बताते है।

ऋतिक रोशन को हुआ बुरा हाल

ऋतिक रोशन को लेकर इन दिनों काफी बुरी खबर सामने आ चुकी है. हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो वायरल की है. जिसमे एक्टर हाथो में बैसाखी पकड़ी हुए नजर आ रहे है. एक्टर को इस हालत में देख उनके फैंस और परिवार जन परेशान हो गए थे.


ऋतिक रोशन ने बताई अपनी हालत

ऋतिक रोशन की इस बुरी हालत को देखकर हैरान है. ऋतिक रोशन की ऐसी हालत देखकर लोग हैरान है. उन्होंने बताया है की उनकी माशपेशियों में अचानक से खिचाव आने के कारण उनको सभी की सलहा लेनी पड़ी. जिसकी वजह से अब उनको बैसाखी का सहारा लेना पड़ा है ज्यादा कोई चिंता की बात नहीं है वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

Next Story