बॉलीवुड

फेमस यू-ट्यूबर एल्विश यादव को लेकर आई बुरी खबर, किसी भी वक़्त पुलिस कर सकती है जेल के अंदर, जानिए वजह?

फेमस यू-ट्यूबर एल्विश यादव को लेकर आई बुरी खबर, किसी भी वक़्त पुलिस कर सकती है जेल के अंदर, जानिए वजह?
x
एल्विश यादव देश के फेमस यूट्यूबर्स है. एल्विश यादव मिंनतो में लाखो की कमाई करते है.

एल्विश यादव देश के फेमस यूट्यूबर्स है. एल्विश यादव मिंनतो में लाखो की कमाई करते है. यूट्यूबरा आज हर किसी के दिल में राज कर रहे है. इन्हे चाहने वाले लाखो करोड़ो में है. एल्विश यादव के पास करोड़ों की सम्पति है. रहने के लिए बंगला, गाडी और आलिशान जगहे है. एल्विश यादव को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल एल्विश यादव को जल्द ही पुलिस अंदर कर सकती है और सलाख़ों के पीछे डाल सकती हैं.

दरअसल बिग बॉस OTT-2 के विनर (Bigg Boss OTT-2)और यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) को रेव पार्टियों (Rave Party)और सांप के जहर मामले में नोएडा पुलिस (Noida Police) ने नोटिस भेजा था.

एल्विश यादव के सांपों के साथ बने इस तरह के वीडियो को वन विभाग की जांच टीम देख रही है. भारत में सांपों को पालना या उसका व्यवसायिक इस्तेमाल करना गैरकानूनी है. इसी के चलते अब ये वीडियो एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं. हालांकि, अब तक वन विभाग ने एल्विश यादव पर वन्य जीव अधिनियम के तहत कोई मामला नहीं किया है, लेकिन यूपी के वन मंत्री की माने; तो जांच रिपोर्ट के बाद एल्विश अगर दोषी पाए गए, तो उनके ऊपर कार्रवाई हो सकती है.

यूपी सरकार में वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार सिन्हा ने कहा, "कानून के मुताबिक काम होगा, कोई चाहे जितनी बड़ी शख्सियत हो, हम सारे पहलुओं की जांच कर रहे हैं.

Next Story