बॉलीवुड

क्रिकेटर चहल की पत्नी धनश्री को लेकर आई बुरी खबर, छलका दर्द....

क्रिकेटर चहल की पत्नी धनश्री को लेकर आई बुरी खबर, छलका दर्द....
x
भारतीय क्रिकेटर की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाया, जिसने सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को टेशन में डाल दिया है।

भारतीय क्रिकेटर की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाया, जिसने सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों को टेशन में डाल दिया है। उन्होंने लिखा दिसंबर से नहीं सोई हु बो। उनके इस पोस्ट के तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। चहल की पत्नी के इस दर्द के पीछे की वजह क्या है यह तो नही बता सकती है, लेकिन फैस जरूर अचरज में पड़ गए हैं।

उनके इस पोस्ट से कुछ फेस ने अंदाजा लगाया कि यह संभवतः बीमार हैं. लेकिन इसकी हालांकि, यह इस दौरान एक टीवी शो में जरूर दिखाई दे रही है। धनश्री के पार्टनर सागर भी काफी मशहूर हैं। वह एक टीवी शो अनुपमा में भी आ चुके हैं।


धनश्री की तरह यह भी कोरियाग्राफर हैं। धनश्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा बा कि दिसंबर से सोई नहीं हूं। दरअसल, वह इस शो की तैयारी में चित्री थीं। माना जा रहा है कि उनकी स्लोपलेस नाइट की वजह यही है। यह दांस शो झलक दिखला जा के 11वें सीजन में हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने कोरियाग्राफर और डांसर-एक्टर सागर पारेख को पार्टनर बनाया है।

Next Story