बॉलीवुड

Bhojpuri Actor Pawan Singh को लेकर आई बुरी खबर! भीड़ ने पत्थर से किया हमला, चेहरे पर लगी चोट, Video Viral

PAWAN_SINGH
x

PAWAN_SINGH

Pawan Singh Attacked: Bhojpuri Actor Pawan Singh को लेकर आई बुरी खबर.

Pawan Singh Attacked: भोजपुरी के मशहूर सिंगर और अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है. आपको बता दे की पवन सिंह अपनी फ़िल्मी करियर से ज्यादा निजी जिंदगी और अफेयर को लेकर चर्चा में रहे है. बताते चले की हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान दौरान एक व्यक्ति ने एक्टर के ऊपर पत्थर फेक दिया जो सीधे भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गाल पर जा लगा. पवन सिंह को पत्थर लगते ही कार्यक्रम में हड़कंप मच गया.

मिली जानकारी के मुताबिक पत्थर फेकने वाला व्यक्ति इस लिए नाराज हो गया था क्योकि उसने एक्टर से अपने पसंद का गाना गाने को कहा था लेकिन एक्टर ने उसकी बात नहीं सुनी और वो गुस्से में आकर पवन सिंह पर पत्थर फेंक दिया।

पवन सिंह ने दी चेतावनी

घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जब पवन सिंह स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं, तभी एक पत्थर हवा में उड़ता हुआ आता है और उनके गाल पर लग जाता है. इस बात से पवन सिंह तिलमिला जाते हैं। उन्होंने ना केवल गाना बीच में रोका, बल्कि स्टेज से ही पत्थर फेंकने वाले को भला-बुरा कहने लगे.

पवन सिंह ने स्टेज से ललकारते हुए पूछा कि भीड़ में छुपकर पत्थर मारने वाला ये कौन है उन्होंने इस शख्स को अपना दुश्मन बताया और चुनौती दी कि अगर दम हो तो छुपकर वार करने की बजाय सामने आकर दिखाए. पवन सिंह ने कहा कि आज तक उन्हें कोई नहीं रोक पाया है और ऐसे पत्थर भी उन्हें नहीं रोक पाएंगे.



Next Story