बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, नहीं कर पाएंगे KBC होस्ट, परिवार और फैंस मांग रहे दुआ

अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, नहीं कर पाएंगे KBC होस्ट, परिवार और फैंस मांग रहे दुआ
x
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर अभी हाल ही में बड़ी अपडेट सामने आई है.

Amitabh Bachchan Tests Corona Positive amid KBC Shoot: बॉलीवुड के महानायक के नाम से मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कौन नहीं जानता है. कई सालों से अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड में सिक्का चल रहा है. अमिताभ बच्चन के शो केबीसी (KBC) को काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि कई सीजन से केबीसी को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं. अभी हाल ही में खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन केबीसी (KBC) और फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पाएंगे. इस बात की सूचना खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है. अब बड़ा सवाल खड़ा होता है कि कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) को कौन होस्ट करेगा?

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को एक बार फिर करो ना हो गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी. बता दें कि यह दूसरी बार है जब अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हुए हैं. अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके परिवार और फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.



अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा कि उन्होंने अपना कोविड टेस्ट (Covid Test) कराया था जिसके बाद वह संक्रमित पाए गए थे. डॉक्टरों के कहने पर वो आइसोलेट हो रहे है. बच्चन ने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. भगवान से जल्द ही दुआ करता हूं कि मैं फिर से उसी तरह वापस आऊंगा।

KBC शूटिंग का क्या होगा?

अमिताभ बच्चन के संक्रमित होने के बाद अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कौन बनेगा करोड़पति कौन होस्ट (Kaun Banega Crorepati) करेगा। या कुछ दिन के लिए शूटिंग बंद कर दी जाएगी। हेयर इसका पता तो बाद में ही चल पाएगा।

Next Story