बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, बंध गई हाथों में पट्टी, जूझ रहे है दर्द से...

अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, बंध गई हाथों में पट्टी, जूझ रहे है दर्द से...
x
अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है.

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है. आज के वक्त में अमिताभ बच्चन का नाम पूरी दुनिया में चलता है. अमिताभ बच्चन को कुछ भी होता है तो पूरी दुनिया उदास हो जाती है. एक्टिंग की दुनिया में अमिताभ बच्चन का कोई जवाब नहीं है. अमिताभ बच्चन की दुनिया आज के समय भी दिवानी है. बच्चन परिवार के बारे में अक्सर सोशल मीडिया में बाते भी होती रहती है. कुछ समय पहले एक्टर अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी और दुखद ख़बर सामने आई है. हल्की सी भी खरोच आती है तो अमिताभ बच्चन के चाहने वाले हैरान हो जाते है. कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन दर्द से जूझ रहे थे जिसके बाद उनके चाहने वाले हैरान हो गए.

बॉलीवुड को दी कई हिट फिल्मे

सदी के महानायक के तौर पर लोकप्रिय बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन अमिताभ बच्चन ने हर दौर में ढेर सारी फिल्में दी हैं. शोले, दीवार,जंजीर से लेकर पीकू जैसी शानदार फिल्में देने वाले अमिताभ हर दिल अजीज हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने स्टाइल से बॉलीवुड को नए आयाम दिए हैं और बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार उनको अपना सुपरस्टार मानते हैं. अमिताभ बच्चन को लोग आज खुदा मान रहे है. उनके बारे में कोई भी बुरी खबर आती है तो लोग हैरान हो जाते है.

सामने आई बड़ी दुखद ख़बर

दरअसल ये मामला कुछ महीने पहले का है. अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आई थी. जिसमे एक्टर के हाथों पर पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों के बारे में बताए तो यह तस्वीरें केबीसी की है जब अमिताभ बच्चन एक विराट नाम के बच्चे से ये केबीसी खेल रहे थे. इस दौरान अमिताभ बच्चन के हाथों पर एक पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है जिसके लिये कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के हाथ में खिंचाव आने के कारण उनके दर्द हो रहा था जिसकी वजह से अमिताभ ने हाथ में पट्टी बांध रखी थी. यही कारण है कि इस समय सोशल मीडिया पर बच्चन साहब के ही चर्चे में हैं. अभी भी हांथ के खिचाव का दर्द बीच-बीच में एक्टर के द्वारा महसूस किया जाता है. एक्टर ने कहा की बढ़ती उम्र में थोड़ा बहुत कष्ट होना लाजमी है.

Next Story