बॉलीवुड

Alia के पिता Mahesh Bhatt को लेकर आई बुरी खबर! अचानक करनी पड़ी हार्ट सर्जरी, Anant Ambani की सगाई में नहीं गए आलिया-रणबीर?

MAHESH_BHATT
x

MAHESH_BHATT

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और एक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) हमेशा सुर्खियों में छाए रहते है.

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और एक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) हमेशा सुर्खियों में छाए रहते है. बताते चले की महेश भट्ट अपने प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते है. विवादों से महेश भट्ट का पुराना नाता रहा है. ये तो किसी से बात नहीं छिपी है. अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) से महेश भट्ट ने खुलेआम किस किया. और शादी की बात कही थी जिससे विवाद बढ़ गया था. खैर ये बाते अब पुरानी हो चुकी है. जैसा की आप जानते है की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) महेश भट्ट के दामाद बन चुके है. बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी रचाने के बाद एक्टर रणबीर कपूर सुर्खियों में बने रहते है. अभी हाल ही में रणबीर कपूर के ससुर महेश भट्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसके कारण रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अनंत अम्बानी के सगाई (Anant Ambani Engagement) में शामिल नहीं हो पाए थे.

दरअसल खबर सामने आ रही है की डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपने हार्ट की सर्जरी करवाई थी. ये सर्जरी मुंबई के एच एन अस्पताल में हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने डायरेक्टर ने अपना हेल्थ चेकअप करवाया था, जिसमें डॉक्टरों ने उन्हें बताया था कि उन्हें सर्जरी करवानी होगी.फ़िलहाल अब उन्ही हालत थी. यही कारण है की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अनंत अम्बानी की सगाई में शामिल नहीं हो सके थे.


महेश भट्ट के बेटे राहुल ने दी थी जानकारी

दरअसल उन्होंने कहा, 'अंत भला तो सब भला. वो अब ठीक हैं और घर आ गए हैं. मैं आपको और डिटेल्स नहीं बता सकता क्योंकि बहुत लोगों को अस्पताल में जाने की इजाजत नहीं थी.

सगाई में शामिल हुए थे बड़े-बड़े सितारे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में जहां बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे शामिल हुए थे. वही रणबीर और आलिया के नजर न आने पर फैंस ने अंदाज़ा लगाया की यही कारण हो सकता है. वही एक्टर रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर अनंत अम्बानी के सगाई में शामिल हुई थी.

Next Story