बॉलीवुड

Akshay Kumar को लेकर आई बुरी खबर, महिला ने लगाया गंभीर आरोप, किसी भी वक़्त घर जा सकती है पुलिस...जानिए पूरा मामला...

Akshay Kumar को लेकर आई बुरी खबर, महिला ने लगाया गंभीर आरोप, किसी भी वक़्त घर जा  सकती है पुलिस...जानिए पूरा मामला...
x
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में अपना खास मुकाम अपने दम पर बनाया है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में अपना खास मुकाम अपने दम पर बनाया है. बॉलीवुड में उनका कोई गॉडफादर नहीं था. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कॉमेडी फिल्मों से लेकर एक्शन फिल्मों और बायोपिक तक में काम किया है (Akshay Kumar Films). अभी हाल ही में एक्टर की बड़े मिया छोटे मिया फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शको से भरपूर प्यार मिल रहा है. एक्टर की इस फिल्म के बीच एक बुरी खबर ने सबको हिलाकर रखा दिया। दरअसल एक्टर अक्षय कुमार के ऊपर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाया है. जिसकी FIR भी दर्ज पुलिस स्टेशन में करा दी गई है. जानिए पूरा मामला...

ये है पूरा मामला

अक्षय कुमार का नाम महिला के साथ धोखाधड़ी से भी जुड़ गया है। एक महिला ने एक्टर के प्रोडक्शन हाउस पर आरोप लगाया है। एक्टर अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस पर महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की। उनकी शिकायत पर एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है।

मुंबई की जुहू पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, "प्रिंस कुमार राजन और अंजनी कुमार सिन्हा दो लोगों ने अपने मोबाइल से एक लड़की पूजा आनंदानी को फोन किया और उसे अपने जाल में फंसाने की कोशिश की। उस शख्स ने खुद को रोहन मेहरा बताया और कहा कि वह अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड में काम करता है और प्रोडक्शन हाउस में उस महिला को काम देना चाहता है। जिस वजह से उसे महिला की एक अच्छी फोटो चाहिए। इसके बाद वह महिला की अमिताभ बच्चन के फोटोग्राफर से फोटो क्लिक करवाएगा। इसके लिए उस महिला से 6 लाख की डिमांड की।"

दोनों आरोपियों ने पूजा आनंदनी से कहा था, निर्भया हत्याकांड पर फिल्म बन रही है। इसके लिए उनका चयन होना है और उन्हें मिलने जूहू भी बुलाया। महिला मिलने के लिए जूहू पहुंच गई, जहां उनकी मुलाकात एक कॉफी शॉप में हुई, उन्होंने अमिताभ बच्चन के फोटोग्राफर से उस महिला की तस्वीर लेने को कहा। इसके बाद तीसरी मीटिंग में महिला को कुछ अजीब लगने लगा। वह समझ गई की मेरे साथ फ्रॉड हो रहा है और जब तीसरी मुलाकात हुई उस समय महिला ने पुलिस बुला ली और उन्हें गिरफ्तार करवा दिया।

Next Story