बॉलीवुड

Aishwarya Rai को लेकर आई बुरी खबर! एक्ट्रेस ने कटाई बच्चन परिवार की नाक

Aishwarya Rai को लेकर आई बुरी खबर! एक्ट्रेस ने कटाई बच्चन परिवार की नाक
x
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सुर्खियों में छाई रहती है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सुर्खियों में छाई रहती है. 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी फिट है. बताते चले की अभी हाल ही में एक्ट्रेस से जुडी एक खबर सामने आई है. जिसमे बताया जा रहा है की ऐश्वर्या रॉय को तहसीलदार ने एक नोटिस भेजा है. चलिए इस लेख में हम पूरा मामला जानते है....

दरअसल बताया जा रहा है की एक्ट्रेस ने एक जमीन खरीदी थी जिसका Tax जमा नहीं किया था. जिसके लिए नासिक के तहसीलदार ने उन्हें नोटिस दी है. बताया जा रहा है की एक छोटी से अमाउंट के लिए ऐश्वर्या को नोटिस भेजा गया है जिससे बच्चन परिवार एक्ट्रेस के ऊपर काफी नाराज है.

बताते चले की जिस जमीन की हम बात कर रहे है उसका एक साल का टैक्स बाकी है, जो 21,960 रुपये है. इसे एक्ट्रेस ने जमा नहीं किया है. इसी बकाया टैक्स के चलते तहसीलदार ने ऐश्वर्या राय के खिलाफ के खिलाफ नोटिस जारी किया है. नोटिस 9 जनवरी को जारी किया गया था और ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या के पास सिन्नर के थानगांव के पास अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में करीब 1 हेक्टेयर जमीन है. जानकारी सामने आ रही है कि ऐश्वर्या पर इस जमीन का एक साल का टैक्स बकाया है. ऐश्वर्या के साथ ही 1200 अन्य संपत्ति मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस जारी किया गया है.

Next Story