बॉलीवुड

73 साल के मिथुन चक्रवर्ती को लेकर आई बुरी खबर, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर अस्पताल में हुए भर्ती, गंभीर हालत में इलाज जारी

Mithun Chakraborty Health News
x

Mithun Chakraborty Health News

Mithun Chakraborty Health News: मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. 73 साल की उम्र में भी एक्टर काफी फिट नजर आते है.

Mithun Chakraborty Health Latest Update: मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के माने जाने एक्टर है. 73 साल की उम्र में भी एक्टर काफी फिट नजर आते है. मिथुन को आज की तारीख़ में भारत देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में लोग जानते है. मिथुन इस समय जो भी है अपनी सालों की मेहनत के कारण ही है क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री को सैकडो हिट फ़िल्में दी है. मिथुन चक्रवर्ती इस समय काफ़ी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है. दरअसल उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट चुका है जिसके चलते वर्तमान समय में पूरे देश में मिथुन के ही चर्चे है. दरअसल मिथुन चक्रवर्ती गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हो गए है. जिसके चलते परिवार और उनके फैंस काफी हैरान है.

ये है मामला

बताते चले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत काफी संघर्ष के बाद फिल्म ‘मृगया’से की थी. लेकिन इस फिल्म के बाद काफी सालों तक काम करने के बावजूद उन्हें वो सफलता नहीं मिली जिसका वह इंतजार कर रहे थे. फिर साल 1982 में आई उनकी फिल्म 'डिस्को डांसर' से उनकी किस्मत पलटी. इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहे मिथुन का रिकार्ड अब तक शाहरुख खान और सलमान भी नहीं तोड़ पाए हैं. इस बीच एक्टर को लेकर बुरी खबर सामने आ गई है.


दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। मिथुन चक्रवर्ती के करीबी सूत्रों ने बताया कि अभिनेता असहज महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

Next Story