बॉलीवुड

53 साल के सैफ अली खान को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में भर्ती, चल रही सर्जरी, करीना का रो-रोकर बुरा हाल...

53 साल के सैफ अली खान को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में भर्ती, चल रही सर्जरी, करीना का रो-रोकर बुरा हाल...
x
Saif Ali Khan Latest News: बॉलीवुड में आने का सफर हर किसी के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन इंडस्ट्री में आकर अपनी पहचान बनाना उससे भी मुश्किल होता है।

Saif Ali khan Hospitalised: बॉलीवुड में आने का सफर हर किसी के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन इंडस्ट्री में आकर अपनी पहचान बनाना उससे भी मुश्किल होता है। स्टार किड्स के लिए यह राह और भी मुश्किल होती है क्योंकि दर्शक उनके परिवार को काफी हद जानते और समझते हैं। हालांकि, कुछ स्टार किड्स ऐसे भी इस इंडस्ट्री से निकले हैं, जिन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्हीं नामों में एक नाम सैफ अली खान का भी आता है। अभिनेता सैफ अली खान को बॉलीवुड का छोटा नवाब कहा जाता है। लेकिन हाल ही में एक्टर सैफ अली खान को लेकर बुरी खबर सामने आई है. 22 जनवरी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एक्टर को भर्ती कराया गया है। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर के बाद करीना और फैंस बेहद हैरान है.

सैफ ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत यश चोपड़ा के बैनर के तले बनी फिल्म 'परंपरा' से की थी। इसके बाद रोमांटिक ड्रामा फिल्म ये 'दिल्लगी' और एक्शन फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' से सैफ को सही मायने में पहचान मिली।

मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर के कंधे और घुटने में फ्रैक्चर हो गया था, जिसका इलाज जारी है. लंबे समय से सर्जरी कराने की बाते चल रही थी. लेकिन एक्टर उसे टाल रहे थे. करीना कपूर एक्टर के साथ मौजूद है. दिक्कत होने के बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने आज ही सर्जरी करने का निर्णय लिया था.

सैफ अली खान आदिपुरुष' के बाद फिल्म 'देवरा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ जूनियर NTR नजर आने वाले है.

Next Story