बॉलीवुड

43 साल की करींना कपूर को लेकर आई बुरी खबर, दिखी इस हालत में....मचा बवाल

43 साल की करींना कपूर को लेकर आई बुरी खबर, दिखी इस हालत में....मचा बवाल
x
करीना कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की वो जानी मानी अभिनेत्री है.

करीना कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की वो जानी मानी अभिनेत्री है. करीना ने एक से बढ़कर एक हिट किया है. करीना कपूर अपनी फिल्मे और सुंदरता को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है. अभी हाल ही में खबर सामने आई है की करीना कपूर की हालत इस समय बेहद खराब दिखाई दे रही है. जिसके बाद एक्ट्रेस को चाहने वालो को चिंता सताने लगी है. एक्ट्रेस की हालत काफी ज्यादा खराब दिखाई दे रही है. आइए आज के लेख में जानते है पूरा मामला...

करीना कपूर इन दिनों फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में तेजी से धमाल मचा रही है. करीना ने अपने करीब ढाई दशक के एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। यूं तो वह फिल्मी पृष्ठभूमि से आई हैं। कपूर खानदान से उन्हें अभिनय की बारीकी विरासत में मिली है।

करीना कपूर की तस्वीरें सामने आई है. जिसको देखने के बाद में सभी का कहना है की करीना की हालत इस समय खराब नज़र आ रही है. दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों काफी परेशानियों में चल रही है. एक्ट्रेस के पास एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे है जिसके चलते उन्हें आराम करने का मौक़ा नहीं मिल रहा है. उन्होंने बस ऐसे कपडे पहने है जिसको देखने पर यही लग रहा है की वो इस समय बिलकुल ठीक नहीं है.

Next Story