बॉलीवुड

36 साल की Deepika Padukone चाहकर भी नहीं बन सकती माँ? Ranveer Singh को अभी नहीं मिलेगा पिता बनने का सुख, एक्ट्रेस ने खोला राज

deepika_ranveer
x

deepika_ranveer 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. दोनों की मुलाकात डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के घर हुई थी. वहीं दोनों ने साथ में लंच किया. इस दौरान दीपिका के दांत में खाना फंस गया था। जिसे देखकर रणवीर ने दीपिका को इशारा किया कि उनके दांतो में कुछ फंस गया है. तब दीपिका ने बड़े प्यार से रणवीर से कहा था कि तुम निकाल दो. कई साल डेट करने के बाद दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी. कुछ महीने पहले दीपिका का एक बड़ा बयान सामने आया है कि वे चाहकर भी मां नहीं बन सकती हैं.

बता दे की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले रणवीर-दीपिका की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. दीपिका और रणवीर फिल्म राम लीला के बाद ही एक दूसरे के करीब आए थे, लेकिन सच तो ये है कि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म की शूटिंग से पहले ही हो गई थी.

राम-लीला के बाद दीपिका और रणवीर ने फाइनडिंग फैनी, बाजीराव-मस्तानी और पद्मावत मे साथ काम किया है. शादी के बाद फिर दोनों एक साथ फिल्म '83' में नजर आये थे.

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि वे और उनके पति रणवीर सिंह चाहकर भी पेरेंट्स नहीं बन सकते हैं. दीपिका में कहा कि वे दोनों ही अपनी फिल्मों और काम में बिजी हैं और बच्चे के पालन पोषण के लिए अभी समय नहीं दे पाएंगे। यही वजह है कि दीपिका चाहकर भी मां नहीं बन सकती हैं. खैर, फैंस को दीपिका की गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

कहा जाए कि एक के बाद एक सफल होती फिल्मों के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्यार भी आगे बढ़ता चला गया तो शायद गलत नहीं होगा. अपनी मेहनत के बल पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज बॉलीवुड के सबसे सफल हीरो-हीरोइन हैं.

Next Story