बॉलीवुड

Deepika Padukone के आ गए बुरे दिन, रणवीर सिंह भी नहीं दे रहे ध्यान, एक्ट्रेस इकोनॉमी क्लास में कर रही ट्रैवल, सामने आई बड़ी खबर

deepika
x

deepika 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में पठान में नजर आई थी.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में पठान में नजर आई थी. बताते चले की पठान फिल्म ने अब तक 940 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है. जैसा की जानते है की एक्ट्रेस बेहद ही मशहूर है. रणवीर सिंह से शादी करने के बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा मशहूर हो गई है. दोनों ही सितारे बॉलीवुड के माने जाने कपल्स है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट में वायरल हो रहा है. जिसमे एक छोटी सी क्लिप में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Travelled in Economy Class) को फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में चलते हुए देखा जा सकता है.

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. जब एक फैन ने उन्हें बुलाया और कहा- 'हाय दीपिका!' लेकिन एक्ट्रेस ने उसपर कोई ध्यान नहीं दिया.



एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'पठान ने इतने पैसे कमाए फिर भी इकोनॉमी क्लास में जाना पड़ रहा है'. इसके अलावा एक और ने लिखा- 'इतनी जल्दी किस बात की है?' साथ ही एक और ने लिखा- 'फैंस को हाय बोलने का भी टाइम नहीं है इनके पास'. वही एक यूजर्स ये भी कहता नजर आ रहा है की दीपिका पादुकोण के बुरे दिन आ गए रणवीर सिंह भी उनपर नहीं ध्यान दे रहे.


Next Story