बॉलीवुड

Bachchan Pandey Day 1 Box Office Collection: द कश्मीर फाइल्स के सामने फीकी पड़ी अक्षय कुमार और कृति सेनन की बच्चन पांडे

Bachchan Pandey Day 1 Box Office Collection: द कश्मीर फाइल्स के सामने फीकी पड़ी अक्षय कुमार और कृति सेनन की बच्चन पांडे
x
Bachchan Pandey Day 1 Box Office Collection: अक्षय कुमार-कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे शुक्रवार (18 मार्च, 2022) को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Bachchan Pandey Day 1 Box Office Collection, The Kashmir Files 8th Day Box office Collection, Bachchan Pandey vs The Kashmir Files: अक्षय कुमार-कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे शुक्रवार (18 मार्च, 2022) को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई. लेकिन अक्षय की यह फिल्म पिछले सप्ताह रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' के सामने पहले ही दिन फीकी साबित हुई.

बच्चन पांडे के पहले दिन की कमाई (Bachchan Pandey Day First Collection)

महामारी के बाद रिलीज हुई फिल्मों में बच्चन पांडे ओपनिंग डे (Bachchan Pandey Opening Day Collection) में दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. शुक्रवार होली के दिन ओपनिंग डे पर भारतीय सिनेमाघरों के 2900-3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई इस फिल्म ने ₹13.25 cr (तरन आदर्श के अनुसार) कमाई की है. इसके पहले दिवाली में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ही फिल्म 'सूर्यवंशी' ने पहले दिन ₹ 26.29 cr की कमाई की थी. लेकिन अपने सेकंड वीक पर पहुंच चुकी 'द कश्मीर फाइल्स' से बच्चन पांडे कमाई के मामले में पीछे रह गई, The Kashmir Files ने 18 मार्च होली के दिन यानि दूसरे शुक्रवार को ₹ 19.15 cr कमाई की है.

बच्चन पांडे में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने पहले आईएएनएस को बताया था, "यह एक ग्रे किरदार है और यह एक्शन, इमोशन और हास्य के साथ आता है. मुझे यह तथ्य पसंद है कि यह इन तीनों का मिश्रण है. मैं यह नहीं कहूंगा कि इस फिल्म में एक सामाजिक संदेश है, लेकिन मेरा किरदार कुछ उच्च स्तर पर है क्योंकि यह फिल्म व्यावसायिक सिनेमा से संबंधित है."

8 Days Total Income 'The Kashmir Files'

The Kashmir Files की रिलीजिंग के दौरान इसकी शुरुआत काफी धीमी थी. लेकिन धीरे धीरे यह फिल्म हॉउसफुल होने लगी. कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है. अगर दूसरे शुक्रवार की बात करें तो फिल्म ने बाहुबली 2 के बाद सबसे अधिक कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है. अक्षय कुमार की बच्चन पांडे से कम्पटीशन के बावजूद भी फिल्म ने दुसरे शुक्रवार ₹ 19.15 cr की कमाई की है. इसके पहले ऐसा करने वाली सिर्फ एक ही फिल्म बाहुबली 2 है. इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को ₹ 19.75 cr की कमाई की थी. द कश्मीर फाइल्स ने 8 दिनों में कुल ₹ 116.45 cr की कमाई की है. वहीं शनिवार और रविवार को भी फिल्म की गजब की प्री बुकिंग देखी जा रही है.

Next Story