बॉलीवुड

Ayush Sharma ने अपने दिल का हाल किया बयां बोले, मेरे पास भी पैसे है…..'

Monika Tripathi
4 Dec 2021 10:56 AM GMT
Ayush Sharma ने अपने दिल का हाल किया बयां बोले, मेरे पास भी पैसे है…..
x
सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’(Antim) की फैंस खूब प्रशंसा कर रहे सलमान और आयुष (Salman and Aayush) दोनों ने मिलकर अपनी फिल्म का खूब जमकर प्रोमोशन किया।

आयुष शर्मा (Ayush Shrama) ने बताया कि खान परिवार के साथ रिश्ता जुड़ने के बाद से कई दफा ऐसा हुआ, जब लोग उनके खिलाफ नेगेटिव बाते करने लग गए।

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम'(Antim) की फैंस खूब प्रशंसा कर रहे सलमान और आयुष (Salman and Aayush) दोनों ने मिलकर अपनी फिल्म का खूब जमकर प्रोमोशन किया। इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जब सलमान खान (Salman khan) ने आयुष शर्मा के साथ अपने संबंधों को लेकर फैंस के साथ ढेरो बाते साझा करते रहे, इसी पर आयुष शर्मा (Ayush Shrama) ने भी अपने और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान के कनेक्शन के बारे में ओपन होकर बात की.

कुछ लोगों ने की निगेटिव बाते

आयुष (Ayussh) ने ये भी बताया कि खान परिवार के साथ रिश्ता जुड़ने के बाद कई बार लोगों ने उनके खिलाफ निगेटिव बातें भी हैं। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आय़ुष ने बताया कि 'मेरी जिंदगी में ऐसा है कि आप छोटी एक्टिविटी भी करो जैसे कार खरीदलो, तो लोग समझते हैं कि ओह सलमान भाई ने दी होगी। काम खुद आपने किया और कार सलमान भाई? अरे भाई मेरे पास भी पैसे है। मैं ऐसे ही खाली नहीं बैठा हूं।'

आयुष में आगे बताया -' अब मै ऐसे क्रिटिसिज्म को झेलने में माहिर हो गया हूं।ये सभी चीजे मुझे और ज्यादा प्रोत्साहित करती है कि मैं और बेहतर कार्य करूं।

मेरे लिए अब क्रिटिसिज्म एक अच्छी चीज है।

मुझे ऐसी निगेटिविटी अब पसंद आने लगी है जब भी कोई मुझे ट्रोल करता है या मुझे घेरने की कोशिश करता है तो मुझे अच्छा अनुभव होता है इसके पीछे एक सेंस होता है कि मै एक दिन तुम्हे गलत साबित करके दिखाऊंगा '

आयुष ने बताया कि पहली दफा जब मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ तो मुझे लगा कि क्यों ? मैंने ऐसा क्या गलत कर दिया? मेरे साथ ये आखिर क्यों हो गया? जबकि बाद में मुझे अहसास हुआ कि आप चाहे कुछ भी कर लो क्रिटिसिज्म तो मिलेगा ही। ऐसे में मै अब इसे बहुत ही अच्छे से हैंडल कर लेता हूं।

Next Story
Share it