बॉलीवुड

Karishma Kapoor की बेटी Samaira Kapoor की हॉटनेस के आगे मासी करीना कपूर भी फेल

Karishma Kapoor की बेटी Samaira Kapoor की हॉटनेस के आगे मासी करीना कपूर भी फेल
x
समायरा कपूर (Samaira Kapoor) भी अपनी फिटनेस से अपनी मासी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को मात देती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। 90 के दशक की बेहतरीन और सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने करियर की शुरुआत 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से की थी। इसके बाद उन्होंने कभी दोबारा पीछे मुड़कर नहीं देखा। 47 साल की करिश्मा कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं। इस उम्र में भी उनकी फिटनेस और खूबसूरती को देख फैन्स हैरान रह जाते हैं। वही उनकी बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapoor) भी अपनी फिटनेस से अपनी मासी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को मात देती है.

बता दे की खूबसूरती के मामले में मां करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से कम नहीं है समायरा कपूर (Samiera Kapoor). मां की तरह बेटी समायरा का भी चार्म लोगों को दीवाना बना जाता है.


समायरा की यह तस्वीरें देखकर यह बात तो साफ है कि वह फैशन गेम में बॉलीवुड की कई हसीनाओं पर भारी पड़ सकती हैं.

समायरा कपूर भले ही लाइमलाइट से दूरी बनाए रखती है लेकिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल जाती है.

करिश्मा कपूर की बेटी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसको देखकर सभी काफी ज्यादा चकित है और उनकी इन तस्वीरों को देखकर सभी उनकी बेटी समीरा की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे है उनके लिए तारीफों के पुल बंधे जा रहे है सभी का कहना है की समीरा इतनी कम उम्र में भी इतनी ज्यादा खूबसूरत नज़र आ रही है।

Next Story