बॉलीवुड

अवार्ड शो में ऐश ने सैफ को स्टेज पर बुलाया, पहली पत्नी अमृता का ये रहा रिएक्शन

saif
x
सैफ अली खान और अमृता का रिश्ता हालांकि टूट गया लेकिन लोगों को आज भी इनके बारे में जानने की खासी दिलचस्पी होती है।

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आजकल अपनी अभिनेत्री पत्नी करीना कपूर (Kareena kapoor) के साथ अपना वैवाहिक जीवन को काफी शानदार तरीके से इंजॉय कर रहे हैं। करीना कपूर से पहले सैफ की जिंदगी में अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) थी। सैफ से इनकी शादी भी हुई थी और इनके दो बच्चे भी हैं। सैफ अली खान और अमृता का रिश्ता हालांकि टूट गया लेकिन लोगों को आज भी इनके बारे में जानने की खासी दिलचस्पी होती है। इसी बीच अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो चलिए जानते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या है।

सैफ ने डेब्यू से पहले रचाई शादी (Saif got married before debut)

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सैफ अली खान का ये वीडियो इनके करियर के शुरुआती दिनों का है। सैफ अली खान ने बॉलीवुड (Bollywood) डेब्यू से पहले फिल्मी जगत अपने आप को पूरी तरह स्थापित कर चुकी अभिनेत्री अमृता अमृता सिंह से शादी कर ली थी। ये वीडियो एक अवार्ड इवेंट का है, जहां पर स्टेज पर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने सैफ अली खान को बेस्ट डेब्यू अवार्ड (Best Debut Award) जीतने के बाद अवार्ड लेने के लिए अभिनेता को बुलाया था।

अवार्ड जीतने पर अमृता का ये रहा रिएक्शन (Amrita's reaction on winning the award)

सैफ इस समय ऑडियंस में अमृता के साथ ही बैठे हुए थे। सामने आए हुए वीडियो को देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा कि जैसे ही सैफ नाम स्टेज पर पुकारा जाता है। वैसे अमृता के चेहरे पर खुशी की लहर आ जाती है। वो खुशी के मारे ताली बजाने लगती है और उन्हें चीयर करती हुई दिखाई देती है।

वीडियो में ऐश्वर्या के अंदाज काफी दिलचस्प (Aishwarya's style in the video is quite interesting)


अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान फिल्म फेयर अवार्ड (Filmfare award) जान पड़ता है। जिसे फिल्म फेयर इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ के साथ हर किसी को ऐश्वर्या राय बच्चन का अंदाज भी बेहद पसंद आ रहा है।

सैफ अमृता के अलग होने की वजह (Reason behind Saif Amrita's separation)



बॉलीवुड से जुड़े हर शख्स को पता होगा कि सैफ और अमृता की शादी से अधिक इनके तलाक (Divorce) के चर्चे खूब हुआ करते थे तमाम कोशिशों के बावजूद आज भी सैफ और अमृता के तलाक की वजह अभी खुलकर सामने नहीं आई है. दोनों ने तलाक के बाद अपना रास्ता अलग कर लिया। अमृता ने बच्चों की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली तो वहीं सैफ में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर के साथ शादी कर ली और उनके दो बच्चे भी हैं।

'अतरंगी रे' की अभिनेत्री सैफ की है बेटी ('Atrangi Re' actress Saif's daughter)



अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं, जो कि अब काफी बड़े हो चुके हैं। सैफ उनसे बेहद करीबी रिश्ता है। वो अक्सर एक-दूसरे के साथ सेलिब्रेशन करते हुए नजर आते हैं। बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री सारा अली खान (Actress Sara ali khan) सैफ की ही बेटी है। इन्होंने बहुत कम ही समय में अपनी एक पहचान बना ली है

Next Story