बॉलीवुड

57 साल की उम्र में Salman Khan ने 22 साल छोटी एक्ट्रेस से रचाई चोरी-छिपे शादी? मुंबई के इस आलिशान होटल में हुए 7 फेरे

57 साल की उम्र में Salman Khan ने 22 साल छोटी एक्ट्रेस से रचाई चोरी-छिपे शादी? मुंबई के इस आलिशान होटल में हुए 7 फेरे
x
बॉलीवुड की दुनिया के ‘सुल्तान’ कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्मों से हर किसी का दिल जीता है.

बॉलीवुड की दुनिया के 'सुल्तान' कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्मों से हर किसी का दिल जीता है. इन्हें फिल्म इंडस्ट्री का मोस्ट पावरफुल मैन भी कहा जाता है. यूं तो सलमान को पूरी दुनिया पसंद करती है मगर उन्हें फिल्म जगत के कुछ लोग बिल्कुल पसंद नहीं हैं. क्या आपको पता है कि बी टाउन के 'भाईजान' सलमान पर कई एक्टर्स के करियर को बर्बाद करने का भी आरोप लगा है. कहा जाता है कि सलमान जिसे पसंद नहीं करते हैं उसके करियर को या तो खत्म कर देते हैं या मुश्किल बना देते हैं. बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से की थी.

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरें और उनके साथ लिखे पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हो चुकी है. ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी को सलमान खान की दुल्हनिया बनाया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर की क्या है सच्चाई इसकी जब हमने पड़ताल की तो कुछ अलग ही सच सामने आया. वही दावा किया जा रहा है की मुंबई के आलिशान होटल में दोनों सितारों ने 7 फेरे लिए थे.



सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की तस्वीर जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है वो पूरी तरह फेक है. तस्वीर में सोशल मीडिया यूजर्स ने एडिट करके सलमान और सोनाक्षी का चेहरा लगा दिया है. असल में ये तस्वीर एक्टर वरुण धवन की शादी की है जिसमें वह और अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. जिससे पता चलता है कि सोनाक्षी और सलमान की शादी नहीं हुई है बल्कि कुछ लोग उनके बारे में फेक न्यूज फैला रहे हैं जिसपर किसी को विश्वास नहीं करना चाहिए.

वहीं इससे पहले सोनाक्षी की सलमान के साथ जब तस्वीरें वायरल हुई थीं तब सोनाक्षी ने तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए कहा था, आपका दिमाग सही है? क्या आपको इतना पता नहीं चल रहा कि ये तस्वीर रियल है या एडिटिड. सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आई थीं जो पिछले साल ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Next Story