बॉलीवुड

54 की उम्र में Madhuri Dixit को बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा भारी, Oops मोमेंट का शिकार होते ही उठानी पड़ी भारी शर्मिंदगी, देखें Video

madhuri dixit oops moment
x

madhuri dixit oops moment

madhuri dixit oops moment: 'धक-धक गर्ल' के नामा से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Madhuri Dixit Oops Moment: 'धक-धक गर्ल' के नामा से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. आपको बता दे की एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. वही एक्ट्रेस 2022 में इंडस्ट्री में 38 साल पूरे कर लिए है. ये एक ख़ुशी की बात है. एक्टिंग से लेकर डांस में उनका मुकाबला करने वाला आज भी पैदा नहीं है. छोटी सी उम्र से करियर की शुरुआत करने वाले माधुरी दीक्षित आज बड़े मुकाम में है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे एक्ट्रेस के बोल्ड ड्रेस पहनने के चक्कर में शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. चलिए जानते है पूरी खबर....

आपको बता दे की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने साल 1988 में फिल्म तेजाब रिलीज हुई. इस फिल्म ने ताबड़तोड़ सफलता पाई जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक से एक हिट फिल्मे दी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वही फिल्म 'दयावान' में एक्टर विनोद खन्ना के साथ दिए सीन ने सारे जगह बवाल मचा दिया था. आज भी इन वीडियो के सीन चर्चा में है.

दरअसल सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में आप भी देख सकते है की कैसे माधुरी दीक्षित की ड्रेस बार-बार कंधे से नीचे गिर जाती है, जिसे माधुरी दीक्षित को बार-बार ठीक करना पड़ता है. माधुरी दीक्षित की इस ड्रेस का गला भी काफी गहरा था, जिसमें उनकी बोल्डनेस तो झलक रही थी लेकिन वे काफी परेशान हो रही थीं.

वायरल वीडियो में आप साफ़ देख सकते है की कैसे ये ड्रेस माधुरी दीक्षित को परेशान कर रहा है. और ड्रेस का स्ट्रेप ठीक करते करते वो बार बारऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं. हालांकि, ड्रेस का स्ट्रैप खराब होने की वजह से उन्हें जैकेट कैरी करनी पड़ी, ताकि वह इवेंट में कंफर्टेबल महसूस करें।


Next Story